1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ : दूसरी कंपनी के नाम पर हो रहा है फ्रॉड, पीड़ित ने दी पुलिस को तहरीर

लखनऊ : दूसरी कंपनी के नाम पर हो रहा है फ्रॉड, पीड़ित ने दी पुलिस को तहरीर

लखनऊ में डी एस इन्फ्रा हाइट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अर्बन वुड्स नामक प्रोजेक्ट की फोटो डाल कर कुछ फ्रॉड उपभोक्ताओं से पैसे बटोर रहे हैं। इनके खिलाफ अन्सल थाने और विभूती खण्ड थाने में पुलिस में तहरीर दी गई है। पुलिस को दी गई तहरीर में अनिल कुमार तुल्सियनी ,नितिन सिंह और अशीष अग्रवाल नाम के व्यक्तियों पर धोखाधड़ी किये जाने की शिकायत की गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। लखनऊ में डी एस इन्फ्रा हाइट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अर्बन वुड्स नामक प्रोजेक्ट की फोटो डाल कर कुछ फ्रॉड उपभोक्ताओं से पैसे बटोर रहे हैं। इनके खिलाफ अन्सल थाने और विभूती खण्ड थाने में पुलिस में तहरीर दी गई है। पुलिस को दी गई तहरीर में अनिल कुमार तुल्सियनी ,नितिन सिंह और अशीष अग्रवाल नाम के व्यक्तियों पर धोखाधड़ी किये जाने की शिकायत की गई है। पुलिस को दी गई तहरीर में नितिन सिंह और अशीष नोएडा का निवासी बताया गया है। इस तहरीर में अनिल कुमार तुल्सियनी बिल्डर पर कई लोगों के पैसे दबाने का आरोप लगाया गया है । इसके अलावा इन पर दिल्ली में EOW में भी कई मुकदमें दर्ज होने की बात का उल्लेख किया गया है।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

बता दें कि यह तहरीर डीएस इन्फ्रा हाइट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक पंकज ठाकुर ने अन्सल थाने और विभूती खण्ड थाने में दी है। पंकज ठाकुर ने तहरीर में कहा कि ये लोग अब लखनऊ में डीएस इन्फ्रा हाइट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अर्बन वुड्स नामक प्रोजेक्ट की फोटो डाल कर उपभोक्ताओं से पैसे बटोर रहे हैं। इन्हें फौरन न रोका गया तो ये उस फ़र्म की छवि धूमिल कर देंगे।

कंपनी के निदेशक पंकज ठाकुर का कहना है कि इन तीनों की कम्पनी से उनका कोई लेना देना नहीं है। ये तीनों नामजद फ्रॉड हैं। उन्होंने उपभोक्ताओं से भी इन फ्रॉड लोगों से सावधान रहने की गुहार लगाई है। ये तीनों बड़े पद पे तैनात पुलिस अफसरों का नाम लेकर बहुत पैसा निवेशकों से बटोर चुके हैं। कई निवेशक उनके पास पहले भी इनकीं शिकायत लेकर आ चुके हैं। उन्होंने पुलिस से भी इनको गिरफ्तार कर जेल भेजने की गुहार लगाई है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...