लखनऊ के KGMU में महिला से गैंगरेप, एक अरेस्ट

Lucknow Gang Rape With Women In Kgmu

लखनऊ। यूपी में नई सरकार आने के बाद क्राइम ग्राफ लगातार बढ़ता चला जा रहा है, आए दिन हो रही वारदातों ने प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी गयी। ताजा मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है, यहां किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) में बुधवार देर रात एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया। घटना को अंजाम हॉस्पिटल के लिफ्टमैन ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।




घटना लखनऊ के केजीएमयू की हैं। जहां हरदोई जिले से अपने पति का इलाज कराने आयी महिला के साथ देर रात खाना दिलाने के बहाने अस्पताल के ही लिफ्टमैन शिवकुमार ने अपने दो साथियो संतोष और विनय के साथ मिलकर गैंगरेप किया। पीड़ित महिला ने अगले दिन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता की निशानदेही पर आरोपी शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के दो आरोपी अभी फरार हैं।

लखनऊ। यूपी में नई सरकार आने के बाद क्राइम ग्राफ लगातार बढ़ता चला जा रहा है, आए दिन हो रही वारदातों ने प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी गयी। ताजा मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है, यहां किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) में बुधवार देर रात एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया। घटना को अंजाम हॉस्पिटल के लिफ्टमैन ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एक…