मोदी के लखनऊ आगमन से पहले स्वास्थ्य महकमा हाई अलर्ट पर !

लखनऊ। राजधानी में 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने अभूतपूर्व तैयारी की है। वहीं योगा-डे में शामिल होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी एक दिन पहले ही यानी 20 जून को राजधानी लखनऊ आ जाएंगे। पीएम के आगमन के साथ ही उम्मीद की जा रही है कि यहाँ बीजेपी के बड़े नेताओं का जमावड़ा देखने को मिल सकता है जिस वजह से प्रशासन के लिए भी सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखना चुनौतीपूर्ण बना हुआ है। सुरक्षा व्यवस्था को मद्दे नज़र रखते हुए आज राजधानी लखनऊ के सभी हॉस्पिटल को आगामी 20 और 21 जून को हाई अलर्ट पर रखा गया है।



सतर्कता बरतते हुए शनिवार यानी 17 जून को ही स्वास्थ्य विभाग ने राजधानी के अस्पतालों के लिए अलर्ट जारी किया कर दिया है। बताया जा रहा है कि राजधानी लखनऊ में सभी हॉस्पिटल 20 और 21 जून को हाई अलर्ट पर रहेंगे। इसके साथ ही KGMU में 24 बेड का डिजास्टर वार्ड बनाया गया है। साथ ही PGI और सेना का कमांड हॉस्पिटल सेफ हाउस बनाया गया है। जारी अलर्ट में स्वास्थ्य विभाग सभी 20 और 21 जून की छुट्टियों को रद्द कर दी गयी हैं।



{ यह भी पढ़ें:- मछुआरे के भेष में घुसपैठ कर सकते हैं आतंकी, अलर्ट जारी }

गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 20 और 21 जून को राजधानी लखनऊ के दौरे पर हैं। जहाँ पीएम मोदी लखनऊ में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मुख्य कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीँ ख़ुफ़िया एजेंसी IB ने भी यह इनपुट दिया है कि, आतंकी लखनऊ में योग दिवस के दौरान कुछ हरकत कर सकते हैं। जिसके बाद सूबे की राजधानी में सुरक्षा-व्यवस्था को मजबूत किया जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी के सभी एयरबेस हाई अलर्ट पर, आईबी ने जारी की आतंकी हमले की एडवाइजरी }

Loading...