1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ में मिडलैण्ड अस्पताल के मैनेजर की हत्या

लखनऊ में मिडलैण्ड अस्पताल के मैनेजर की हत्या

Lucknow Hospital Manger Murdered

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में रहने वाले मिडलैंड अस्पताल के मैनेजर विश्वजीतकी धारदार हाथियार से वारकर हत्या कर दी गयी। वह बीती रात अपने घर से बाहर आहट पाकर निकले थे, इसी बीच हमलावरों ने उनके पेट पर दो वार किये। खून से लथपथ विश्वजीत कमरे में पहुंचा और मां को आवाज लगायी। इसके बाद परिवार के लोग उसको इलाज के लिए मिडलैण्ड अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें :- मायावती का बड़ा ऐलान, कहा-सपा को हराने के लिए भाजपा का साथ देना पड़े तो देंगे

गोमतीनगर के विनीतखण्ड-3 इलाके में विश्वजीत सिंह अपने परिवार संग रहता है। वह महानगर के छन्नीलाल चौराहे पर बने मिडलैण्ड अस्पताल में बतौर मैनेजर कार्यरत था। बताया जा रहा है कि विश्वजीत रात करीब दो बजे अपने कमरे से बाहर निकला। इस बीच किसी ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया।

खून से लथपथ विश्वजीत मां के कमरे में पहुंचा और मां से कहा मुझे बचा लो। परिजन उसे लेकर मिडलैंड अस्पताल गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुबह चार बजे परिवार वालों ने पुलिस को हत्या की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गये। कुछ ही देर में पुलिस ने छानबीन के लिए फारेंसिक टीम को भी बुला लिया। गोमतीनगर इलाके में हत्या की सूचना पर एडीजी जोन राजीव कृष्ण भी पहुंचे।

छानबीन के बाद गोमतीनगर पुलिस ने विश्वजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गोमतीनगर पुलिस को विश्वजीत के कमरे से बियर के कैन, गांजा और सिगरेट मिली है। पुलिस का तर्क है कि घटना को लेकर परिवार के लोग कुछ छुपा रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है।

पुलिस विश्वजीत के मोबाइल फोन की डीटेल खंगालने के साथ ही इस बात का भी पता लगा रही है कि रात के वक्त विश्वजीत के कमरे में कौन-कौन लोग मौजूद थे। अस्पताल के मैनेजर विश्वजीत की हत्या के मामले में को गोमतीनगर पुलिस हादसा साबित करने में जुटी गयी है। पुलिस के मुताबिक विश्वजीत को रेलिंग पर लगे लोहे के एंगल से चोट लगी है और उसी के चलते उसकी मौत हुई है। वहीं विश्वजीत के भाई और अन्य साथी पुलिस के इस तर्क को मानने के लिए राजी नहीं है।

पढ़ें :- बाल झड़ने की समस्या कर रही है परेशान, डाइट मे शामिल करें ये 4 सुपर फूड्स...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...