1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: पति ने पत्नी पर किये कुल्हाड़ी से कई वार, मनपसंद खाना ना बनाने को लेकर हुआ विवाद

लखनऊ: पति ने पत्नी पर किये कुल्हाड़ी से कई वार, मनपसंद खाना ना बनाने को लेकर हुआ विवाद

मन का खाना नहीं बनने से नाराज पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। ताबड़तोड़ कई वार कर पत्नी को खून से लथपथ छोड़ कर आरोपी पति भाग निकला था। जिसे मोहनलालगंज पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अस्पताल में भर्ती महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। मन का खाना नहीं बनने से नाराज पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। ताबड़तोड़ कई वार कर पत्नी को खून से लथपथ छोड़ कर आरोपी पति भाग निकला था। जिसे मोहनलालगंज पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अस्पताल में भर्ती महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है। इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र के मुताबिक वारदात के बाद लक्ष्मी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, जानलेवा हमला करने की धारा में सुभाष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें :- Lucknow News Nidhi Murder Case: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ निधि का कातिल सुफियान, आरोपी के पैर में गोली लगी

इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र के मुताबिक गणेशखेड़ा निवासी सुभाष चंद्र गौतम को बस स्टेशन के पास से पकड़ा गया है। आरोपी सुभाष सोमवार रात घर में था। पत्नी लक्ष्मी देवी ने उसकी पसंद का खाना नहीं बनाया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। पत्नी के जवाब देने पर नाराज सुभाष ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया था। पीड़िता के शरीर पर कई जगह चोट लगी थी। वही खून से लथपथ होकर मदद के लिए चिल्ला रही थी। जिस पर पड़ोसी आ गए थे। जिनके डर से सुभाष घर छोड़ कर भाग गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...