सिरफिरे ने दुपट्टे से गला कसकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

lucknow murder, लखनऊ हत्या
सिरफिरे ने दुपट्टे से गला कसकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

लखनऊ। लखनऊ के गुडम्बा इलाके में शुक्रवार सुबह एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी की गला कसकर​ निर्मम हत्या कर दी। उसकी किसी बात को लेकर पत्नी से ​कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने पहले तो पत्नी को जमकर पीटा और फिर घटना अंजाम दे दी। सुबह—सुबह हुई इस सनसनीखेज घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों ने तुरन्त इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही आरोपी को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि थाने मे मौजूद आरोपी के चेहरे पर इतनी बड़ी घटना अंजाम देने के बाद भी सिकन तक नही थी।

Lucknow Husband Killed Wife :

गुडंबा के मैकाले टैम्पो स्टैण्ड के पास स्थित राजविहार कालोनी कल्याणपुर पश्चिम में लवकुश सिंह अपनी पत्नी व बच्चो के साथ रहता है। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह वो घर के बाहर बैठकर अखबार पढ़ रहा था, ​जबकि उसकी 25 वर्षीय पत्नी शिवानी सिंह किचन में खाना बना रही थी। कुछ देर बाद ​लवकुश सिंह घर के अंदर गया और किसी ​बात को लेकर शिवानी से भिड़ गया।

परिजनों के मुताबिक उसने गालीगलौज शुरु कर दी तो शिवानी ने इसका विरोध किया। बस इतने में लवकुश ने शिवानी को पीटना शुरु कर दिया। पीटने से जब उसका दिल नही भरा तो उसने शिवानी के गले में ही पड़ा दुपटटा खींचा और उसी से शिवानी का गला कसकर उसकी हत्या कर दी। मारपीट में शिवानी की मौत होने की जानकारी परिजनों को​ मिली तो वहां हड़कंप मच गया।

कुछ ही देर में वहां पड़ोसियों का जमावड़ा लग गया। महिला की हत्या हो जाने की सूचना पुलिस को मिली तो वो तुरन्त घटनास्थल पर पहुंची। उसने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों की तहरीर पर लवकुश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया।

लखनऊ। लखनऊ के गुडम्बा इलाके में शुक्रवार सुबह एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी की गला कसकर​ निर्मम हत्या कर दी। उसकी किसी बात को लेकर पत्नी से ​कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने पहले तो पत्नी को जमकर पीटा और फिर घटना अंजाम दे दी। सुबह—सुबह हुई इस सनसनीखेज घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों ने तुरन्त इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही आरोपी को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि थाने मे मौजूद आरोपी के चेहरे पर इतनी बड़ी घटना अंजाम देने के बाद भी सिकन तक नही थी।गुडंबा के मैकाले टैम्पो स्टैण्ड के पास स्थित राजविहार कालोनी कल्याणपुर पश्चिम में लवकुश सिंह अपनी पत्नी व बच्चो के साथ रहता है। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह वो घर के बाहर बैठकर अखबार पढ़ रहा था, ​जबकि उसकी 25 वर्षीय पत्नी शिवानी सिंह किचन में खाना बना रही थी। कुछ देर बाद ​लवकुश सिंह घर के अंदर गया और किसी ​बात को लेकर शिवानी से भिड़ गया।परिजनों के मुताबिक उसने गालीगलौज शुरु कर दी तो शिवानी ने इसका विरोध किया। बस इतने में लवकुश ने शिवानी को पीटना शुरु कर दिया। पीटने से जब उसका दिल नही भरा तो उसने शिवानी के गले में ही पड़ा दुपटटा खींचा और उसी से शिवानी का गला कसकर उसकी हत्या कर दी। मारपीट में शिवानी की मौत होने की जानकारी परिजनों को​ मिली तो वहां हड़कंप मच गया।कुछ ही देर में वहां पड़ोसियों का जमावड़ा लग गया। महिला की हत्या हो जाने की सूचना पुलिस को मिली तो वो तुरन्त घटनास्थल पर पहुंची। उसने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों की तहरीर पर लवकुश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया।