लखनऊ: लॉकडाउन की वजह से रिश्तेदार नही आ सके तो ऑनलाइन देखी शादी

saw marriage online
लखनऊ: लॉकडाउन की वजह से रिश्तेदार नही आ सके तो ऑनलाइन देखी शादी

लखनऊ। लॉकडाउन के बीच राजधानी में शनिवार को डी ब्लाक स्थित झूलेलाल सत्संग भवन में शादी हुई, प्रताप गढ़ के जितेंद्र कुमार पांडेय और इन्द्रानगर की संयुक्ता मिश्रा बंधन में बंध गयीं।

Lucknow If Relatives Could Not Come Due To Lockdown Then They Saw Marriage Online :


शादी में प्रशासन की पाबंदी के तहत 20 लोग ही बुलाए गये, बाकी ने शादी आनलाईन मोबाईल पर देखी और सोशल डिस्टे​सिंग का पालन करते हुए शादी सादगी से हुई। इस दौरान जो भी अंदर आ रहा था उसके हाथ सैनिटाईज करवाये जा रहे थे यही नही लोगों को मास्क भी दिऐ गये। यह शादी 4 मई को होनी थी लेकिन अनुमति न मिलने के कारण रूकी रही। और अब जिलाधिकारी से अनुमति लेकर की गयी।

लखनऊ। लॉकडाउन के बीच राजधानी में शनिवार को डी ब्लाक स्थित झूलेलाल सत्संग भवन में शादी हुई, प्रताप गढ़ के जितेंद्र कुमार पांडेय और इन्द्रानगर की संयुक्ता मिश्रा बंधन में बंध गयीं। शादी में प्रशासन की पाबंदी के तहत 20 लोग ही बुलाए गये, बाकी ने शादी आनलाईन मोबाईल पर देखी और सोशल डिस्टे​सिंग का पालन करते हुए शादी सादगी से हुई। इस दौरान जो भी अंदर आ रहा था उसके हाथ सैनिटाईज करवाये जा रहे थे यही नही लोगों को मास्क भी दिऐ गये। यह शादी 4 मई को होनी थी लेकिन अनुमति न मिलने के कारण रूकी रही। और अब जिलाधिकारी से अनुमति लेकर की गयी।