लखनऊ: CJM कोर्ट परिसर में देशी बम से हमला, संयुक्त मंत्री समेत कई वकील घायल

cjm
लखनऊ: CJM कोर्ट परिसर में देशी बम से हमला, संयुक्त मंत्री समेत कई वकील घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ सीजेएम कोर्ट परिसर में देशी बम के हमले से बार एसोशिएसन के संयुक्त मंत्री समेत कई वकील बुरी तरह घायल हो गये हैं। बताया जा रहा है कि एक बम फटा है जबकि 3 बम जिन्दा बरामद हुए हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनो बाद बार के चुनाव है जिसके चलते इसे आपसी रंजिश का मामला ब​ताया जा रहा हैं । फिलहाल पुलिस टीमे जांच में जुटी हैं, सभी घायलों को अस्पताल पंहुचाया गया है।

Lucknow Indigenous Bomb Attack On Cjm Court Premises Many Lawyers Including Joint Minister Injured :

मिली जानकारी के मुताबिक बार के संयुक्त मंत्री वकील संजय लोधी वजीरगंज कोर्ट में अपने चैम्बर में बठे हुए थे. तभी युवकों ने उन पर बम से हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में वकील संजय लोधी बाल-बाल बच गए और उन्हे मामूल चोटे आयीं हैं। बताया जा रहा हे कि उस युवकों के पास दो और बम थे लेकिन वकीलों के हंगामे की वजह से वो भाग निकले। पुलिस ने दो जिंदा बम भी बरामद किये हैं। पुलिस मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी युवक का पता लगाने में जुटी है।

वहीं हमले के बाद वकील संजय लोधी ने सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े किये हैं और पूरी तरह से पुलिस को लापरवाह बताया है। उनके हाथ में बम का छर्रा लगा है। वकील संजय लोधी ने इस हमले के बाद जीतू यादव नाम के वकील पर आरोप लगाये हैं और आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है। साथ ही उन्होने सुरक्षा मुहैया करवाने की भी मांग की है। वकीलों का कहना है कि इतनी सुरक्षा के बाद कोई कैसे बम और असलहा लेकर अंदर पहुंचा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ सीजेएम कोर्ट परिसर में देशी बम के हमले से बार एसोशिएसन के संयुक्त मंत्री समेत कई वकील बुरी तरह घायल हो गये हैं। बताया जा रहा है कि एक बम फटा है जबकि 3 बम जिन्दा बरामद हुए हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनो बाद बार के चुनाव है जिसके चलते इसे आपसी रंजिश का मामला ब​ताया जा रहा हैं । फिलहाल पुलिस टीमे जांच में जुटी हैं, सभी घायलों को अस्पताल पंहुचाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक बार के संयुक्त मंत्री वकील संजय लोधी वजीरगंज कोर्ट में अपने चैम्बर में बठे हुए थे. तभी युवकों ने उन पर बम से हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में वकील संजय लोधी बाल-बाल बच गए और उन्हे मामूल चोटे आयीं हैं। बताया जा रहा हे कि उस युवकों के पास दो और बम थे लेकिन वकीलों के हंगामे की वजह से वो भाग निकले। पुलिस ने दो जिंदा बम भी बरामद किये हैं। पुलिस मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी युवक का पता लगाने में जुटी है। वहीं हमले के बाद वकील संजय लोधी ने सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े किये हैं और पूरी तरह से पुलिस को लापरवाह बताया है। उनके हाथ में बम का छर्रा लगा है। वकील संजय लोधी ने इस हमले के बाद जीतू यादव नाम के वकील पर आरोप लगाये हैं और आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है। साथ ही उन्होने सुरक्षा मुहैया करवाने की भी मांग की है। वकीलों का कहना है कि इतनी सुरक्षा के बाद कोई कैसे बम और असलहा लेकर अंदर पहुंचा।