लखनऊ: IPS अजय पाल शर्मा के खिलाफ कथित पत्नी ने दर्ज करवाया मुकदमा, बिजलेंस भी करेगा FIR

ips ajay pal sharma
लखनऊ: IPS अजय पाल शर्मा के खिलाफ कथित पत्नी ने दर्ज करवाया मुकदमा, बिजलेंस भी करेगा FIR

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चर्चित आईपीएस अजय पाल शर्मा के खिलाफ चारो तरफ से शिकंजा कसता जा रहा है। हाल ही में नोएडा में उनके खिलाफ तत्कालीन एसएसपी वैभव कृष्णा ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाये थे जिसको लेकर शासन ने विजिलेंस को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच करने का निर्देश दिया है। वहीं लखनऊ में एक महिला ने उनके खिलाफ हजरतगंज थाने में तमाम आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला अपने आपको उनकी पत्नी बता रही है।

Lucknow Ips Ajay Pal Sharma Files Case Against Alleged Wife Will Also Do Fir :

बताया गया कि यह एफआईआर उत्तर प्रदेश के गृह विभाग के निर्देश पर दर्ज की गई है। मुकदमा दर्ज करवाने वाली महिला दीप्ती शर्मा अपने आपको अजय पाल शर्मा की पत्नी बता रही है और आजकल जेल में बंद है। हजरतंगज थाने में आईपीएस अजयपाल शर्मा समेत 5 लोगों के खिलाफ धारा 409, 201, 120 B के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

ये लगाये आरोप

महिला दीप्ति शर्मा राजेंद्र नगर साहिबाबाद, गाजियाबाद जिले की रहने वाली है। उसका कहना है कि वर्ष 2016 में उनकी शादी डॉ. अजय पाल शर्मा के साथ हुई थी। उस वक्त डॉ. अजयपाल शर्मा गाजियाबाद में एसपी सिटी के पद पर तैनात थे। महिला का आरोप है कि इसी बीच डॉ. अजय पाल शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर हो गया तो उनके अपने पति से संबंध खराब हो गये। दीप्ति का कहना है कि उसने पुलिस, महिला आयोग से अजय पाल की शिकायत की थी। लेकिन जैसे ही इसकी भनक अजय पाल शर्मा को लगी तो रामपुर के एसपी पद पर रहते हुए अजयपाल शर्मा ने पुलिस का दुरूपयोग किया। आरोप है कि अजय पाल ने जबरन दीप्ती शर्मा को ठगी के आरोप में फंसाकर जेल पहुंचवाया था। इस मामले की शिकायत दीप्ती शर्मा ने शासन से की थी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चर्चित आईपीएस अजय पाल शर्मा के खिलाफ चारो तरफ से शिकंजा कसता जा रहा है। हाल ही में नोएडा में उनके खिलाफ तत्कालीन एसएसपी वैभव कृष्णा ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाये थे जिसको लेकर शासन ने विजिलेंस को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच करने का निर्देश दिया है। वहीं लखनऊ में एक महिला ने उनके खिलाफ हजरतगंज थाने में तमाम आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला अपने आपको उनकी पत्नी बता रही है। बताया गया कि यह एफआईआर उत्तर प्रदेश के गृह विभाग के निर्देश पर दर्ज की गई है। मुकदमा दर्ज करवाने वाली महिला दीप्ती शर्मा अपने आपको अजय पाल शर्मा की पत्नी बता रही है और आजकल जेल में बंद है। हजरतंगज थाने में आईपीएस अजयपाल शर्मा समेत 5 लोगों के खिलाफ धारा 409, 201, 120 B के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। ये लगाये आरोप महिला दीप्ति शर्मा राजेंद्र नगर साहिबाबाद, गाजियाबाद जिले की रहने वाली है। उसका कहना है कि वर्ष 2016 में उनकी शादी डॉ. अजय पाल शर्मा के साथ हुई थी। उस वक्त डॉ. अजयपाल शर्मा गाजियाबाद में एसपी सिटी के पद पर तैनात थे। महिला का आरोप है कि इसी बीच डॉ. अजय पाल शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर हो गया तो उनके अपने पति से संबंध खराब हो गये। दीप्ति का कहना है कि उसने पुलिस, महिला आयोग से अजय पाल की शिकायत की थी। लेकिन जैसे ही इसकी भनक अजय पाल शर्मा को लगी तो रामपुर के एसपी पद पर रहते हुए अजयपाल शर्मा ने पुलिस का दुरूपयोग किया। आरोप है कि अजय पाल ने जबरन दीप्ती शर्मा को ठगी के आरोप में फंसाकर जेल पहुंचवाया था। इस मामले की शिकायत दीप्ती शर्मा ने शासन से की थी।