लखनऊ के बाद बिजनौर के पेट्रोल पम्पों पर छापेमारी

Lucknow Ke Bad Bijnor Ke Petrol Pampo Par Chapemari

बिजनौर। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चिप एवं रिमोट से पकड़ी गयी पैट्रोल की घटतौली से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। प्रदेश के सभी जिलों में दिये गये निर्देशों के अनुसार पैट्रोल पंपो पर छापेमारी शुरू हो गयी है। जनपद बिजनौर में भी स्थित 116 पैट्रोल पंपों के मालिकों में उठा पटक शुरू हो गयी है।




अभी दो दिन पूर्व जिलाधिकारी जगतराज ने स्थानीय शुगर मिल के सामने स्थित पैट्रोल पम्प पर छापा मारकर घटतौली की जांच की थी। इसी क्रम में आज स्थानीय सिविल लाइन स्थित मामचंद गिरीलाल पैट्रोल पंप पर पूर्ति विभाग के कर्मचारियों सहित पूर्ति अधिकारी ने छापा मारा और अपने साथ गये तकनीकी स्टाफ से पैट्रोल पम्प की जांच करायी। समाचार लिखे जाने तक पैट्रोल पम्प की जांच जारी थी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चिप एवं रिमोट से पकड़ी गयी पैट्रोल की घटतौली से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। प्रदेश के सभी जिलों में दिये गये निर्देशों के अनुसार पैट्रोल पंपो पर छापेमारी शुरू हो गयी है। जनपद बिजनौर में भी स्थित 116 पैट्रोल पंपों के मालिकों में उठा पटक शुरू हो गयी है। अभी दो दिन पूर्व जिलाधिकारी जगतराज ने स्थानीय शुगर मिल के सामने स्थित पैट्रोल पम्प पर छापा मारकर घटतौली की जांच की…