पुलिस के सामने मदरसे की छात्राओं ने सुनाई आपबीती, कई के साथ हो रहा था रेप

IMG_4639
पुलिस के सामने मदरसे की छात्राओं ने सुनाई आपबीती, कई के साथ हो रहा था रेप

Lucknow Madrasa Students Opens Up About Their Audacity

लखनऊ। लखनऊ में शुक्रवार की शाम मदरसे में हुई छापेमारी के बाद पुलिस अभिरक्षा में पहुंची 51 युवतियों में से कुछ ने बेहद सनसनीखेज खुलासे किए हैं। लखनऊ पश्चिमी के एएसपी विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया है कि छह छात्राओं ने बताया है कि मदरसे के संचालक कारी तैय्यब जिया ने उनके साथ रेप किया है। सभी पीड़िताओं को चिकित्सकीय जांच के लिए रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल भेजा गया है। जबकि आरोपी कारी तैय्यब जिया को शनिवार की शाम को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करके 14 दिनों की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस से मिली आधिकारिक जानकारी के मुताबिक सभी 51 छात्राओं को प्रयाग नारायण रोड स्थित नारी निकेतन में रखा गया है। छात्राओं के परिजनों को सूचना दी जा चुकी है। अधिकांश छात्राएं उत्तर प्रदेश के बाराबंकी, सीतापुर, कानपुर, लखनऊ, संतकबीरनगर और बहराइच की रहने वालीं हैं। दो छात्राएं नेपाल की और 8 बिहार की निवासी हैं।

पुलिस के सामने हुए बयान में एक 19 वर्षीय छात्रा ने बताया है कि वह तीन साल से मदरसे में तालीम ले रही थी, इस साल उसकी छोटी बहन का दाखिला भी इसी मदरसे में हुआ था। पिछले छह महीनों से कारी तैय्यब जिया उसके साथ रेप कर रहा था, विरोध करने पर मारता पीटता भी था। किसी के सामने मुंह खोलने पर गायब कर देने की बात कह कर धमका रखा था। कुछ ऐसे ही आरोप पांच अन्य छात्राओं ने भी उसके खिलाफ रेप के आरोप लगाए हैं। वहीं अन्य छात्राओं ने उनके साथ छेड़खानी करने के आरोप लगाए हैं।

लखनऊ। लखनऊ में शुक्रवार की शाम मदरसे में हुई छापेमारी के बाद पुलिस अभिरक्षा में पहुंची 51 युवतियों में से कुछ ने बेहद सनसनीखेज खुलासे किए हैं। लखनऊ पश्चिमी के एएसपी विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया है कि छह छात्राओं ने बताया है कि मदरसे के संचालक कारी तैय्यब जिया ने उनके साथ रेप किया है। सभी पीड़िताओं को चिकित्सकीय जांच के लिए रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल भेजा गया है। जबकि आरोपी कारी तैय्यब जिया को शनिवार की शाम को मजिस्ट्रेट…