लखनऊ: सौतेले बेटे ने कर दी मां की हत्या, बेटी के दोस्त ने मारी गोली

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर में गुरुवार को उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब एक बेटे ने अपनी मां की हथौड़े से कई वर कर हत्या कर दी, वहीं इस दौरान बेटी के दोस्त से झड़प के दौरान रिवाल्वर से चली गोली आरोपी बेटे को जा लगी, जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है मृतका के पति पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के ओएसडी रहे हैं और उन्होने दो शादी की थीं। फिलहाल पुलिस ने मृतका की बेटी के दोस्त में हिरासत में ले लिया, अभी तक रिवाल्वर बरामद नहीं हो सकी है।


ये है मामला—

गोमतीनगर इलाके के विरामखंड में विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय के ओएसडी रामचंद्र मिश्रा अपनी दूसरी पत्नी सुनीता के साथ रहते हैं। उनकी पहली पत्नी का बेटा विनोद पेशे से अकाउंटेंट है। उनकी दूसरी पत्नी सुनीता का एक बेटा मनोज और बेटी अंतरा है। बेटी अंतरा 12वीं में पढ़ाई कर रही है। बेटी अंतरा के मुताबिक आज दोपहर विनोद घर आया और मां से किसी बात को लेकर बहस करने लगा। बात इस हद तक बढ़ गयी कि उसने सुनीता पर हथौड़े से हमला कर दिया।


अंतरा ने अपने दोस्त को बुलाया—

मामला बढ़ता देख बेटी अंतरा ने अपने दोस्त विशाल को फोन कर दिया। अंतरा का कहना है कि उसके दोस्त विशाल ने घर आकार विनोद को पहले समझाने का प्रयास किया लेकिन झड़प के दौरान विशाल की रिवाल्वर से फायर हो गयी, गोली विनोद को लगी। मामले की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस व फोरेंसिक की टीम पहुंची। घायल विनोद को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने विशाल को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक रिवाल्वर बरामद नहीं हुई है।