सिक्युरिटी गार्ड ने पांच साल की बच्ची से की अश्लील हरकत, CCTV फुटेज की मदद से अरेस्ट

लखनऊ। राजधानी के चौक इलाके में एक गार्ड ने पांच साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची, तब परिजनों को मामले की जानकारी हुई। मामले की शिकायत परिजनों ने पुलिस से की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से काफी छानबीन के बाद आरोपी गार्ड को अरेस्ट कर लिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक चौक थाना अंतर्गत नक्खास की कंजेवाली गली में रहने वाली एक पांच साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, गुरुवार देर रात ठाकुरगंज निवासी रसीद उर्फ अनीस ने घर के बाहर खेल रही पांच साल की बच्ची को रोक लिया। उसे कुछ दूर ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। उसकी हरकतों से डरी बच्ची रोने लगी।
 
रोने की आवाज सुनकर उसके परिजन भी उठ गए। लेकिन जब तक कोई कुछ समझ पाता आरोपी वहां से भाग गया था। रसीद जल निगम में सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करता है।
 
पुलिस के मुताबिक मामले की शिकायत मिलने पर जांच शुरू की गयी, जांच के दौरान गली का एक सीसीटीवी फुटेज मिला। फुटेज के बाद भी आरोपी की पहचान नहीं हो पा रही थी। पुलिस ने कई दिन का सीसीटीवी फुटेज खंगाला, तो पता चला कि आरोपी के आने-जाने का यही रास्ता है।
 
पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम लगा दी और आरोपी जब उस गली से गुजरा, तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उस दौरान वहां मौजूद बच्ची आरोपी को देखकर रोने लगी। आरोपी फिलहाल ज्यूडिशियल कस्टडी में है।
Loading...