मायके जाने के लिये निकली महिला मासूम बेटे के साथ लापता

lucknow missing, लापता लखनऊ
मायके जाने के लिये निकली महिला मासूम बेटे के साथ लापता

लखनऊ। निगोंहा थाना क्षेत्र के ब्रम्हदासपुर गांव से छह दिन पहले अपने पांच साल के बेटे को लेकर मायके जाने के लिये निकली महिला संदिग्ध परिस्थितियों में बेटे सहित लापता हो गयी। महिला व मासूम के मायके न पहुंचने पर ससुरालीजनो व मायके वालो ने तलाश शुरू की, लेकिन दोनो को खोजने में नाकाम रहे। जिसके बाद शनिवार को पति ने निगोहां थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की लिखित तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर दोनो की तलाश शुरू कर दी है।

ब्रम्हदासपुर निवासी रवि ने बताया कि उनकी पत्नी संतोष कुमारी (30) अपने पांच साल के बेटे सरस को लेकर सोमवार की सुबह अपने मायके रामदासपुर जाने के लिए निकली थी। दूसरे दिन पता चला कि उनकी पत्नी व बेटा अपने मायके नही पहुंची। जिसके बाद वह हैरान हो गया और अपने परिवारीजनों व ससुराल पक्ष के लोगों के साथ तलाश शुरू कर दी।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : व्यवसाई के नौकर से दिनदहाड़े नौ लाख रूपए लूटकर बदमाश हुए फरार }

इधर-उधर रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी न मिलने पर परेशान रवि ने शनिवार को निगोहां थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की लिखित तहरीर दी। निगोहां पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर लापता मां-बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : राजकीय महिला छात्रावास के 60 कमरों में चोरी }

लखनऊ। निगोंहा थाना क्षेत्र के ब्रम्हदासपुर गांव से छह दिन पहले अपने पांच साल के बेटे को लेकर मायके जाने के लिये निकली महिला संदिग्ध परिस्थितियों में बेटे सहित लापता हो गयी। महिला व मासूम के मायके न पहुंचने पर ससुरालीजनो व मायके वालो ने तलाश शुरू की, लेकिन दोनो को खोजने में नाकाम रहे। जिसके बाद शनिवार को पति ने निगोहां थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की लिखित तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर…
Loading...