लखनऊ: दो दोस्तों के आपसी विवाद ने ली एक की जान, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

murder
यूपी : अब प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम तरीके से हत्या, एक की हालत नाजुक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अमीनाबाद इलाके में गुरुवार देर रात मामूली विवाद में 26 वर्षीय विपिन सोनकर के दोस्त जितेंद्र शुक्ला उर्फ लालू ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और हंगामा शुरू कर दिया। उधर, विपिन का शव बलरामपुर अस्पताल के बाहर रखकर लोगों ने धरना-प्रदर्शन व तोड़फोड़ शुरू कर दी। एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि विपिन मौलवीगंज के खटिकाना का रहने वाला था। पुलिस ने आरोपी जितेंद्र शुक्ला उर्फ लालू को गिरफ्तार कर लिया है।

Lucknow Mutual Dispute Between Two Friends Killed One Police Arrested Accused :

दरअसल, मामला अमीनाबाद स्थित जूता वाली गली का है। एएसपी पश्चिम ने बताया कि मौलवीगंज निवासी विपिन सोनकर पूड़ी की दुकान चलाता था। गुरुवार रात वह बताशे वाली गली में रहने वाले दोस्त लालू शुक्ला के साथ बैठा था। इस बीच किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया और गाली-गलौच शुरू हो गई। तभी लालू ने तमंचा निकाला और विपिन के सीने में गोली दाग दी। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां अफरातफरी मच गई और आरोपित लालू भाग निकला। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जुट गई। पुलिस विपिन को बलरामपुर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, घटना की जानकारी जैसे ही विपिन के परिवारजनों को मिली तो उसके घर में कोहराम मच गया। उसकी मां कमलेश गश खाकर गिर पड़ीं। विपिन के भाई सचिन ने बताया कि विपिन तीन भाइयों में सबसे छोटा था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, विपिन और लालू दोनों दोस्त थे। वह दोनों अक्सर साथ में नजर आते थे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद अस्पताल से शव को हटवाकर पोस्टमॉर्टम हाउस भिजवाया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अमीनाबाद इलाके में गुरुवार देर रात मामूली विवाद में 26 वर्षीय विपिन सोनकर के दोस्त जितेंद्र शुक्ला उर्फ लालू ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और हंगामा शुरू कर दिया। उधर, विपिन का शव बलरामपुर अस्पताल के बाहर रखकर लोगों ने धरना-प्रदर्शन व तोड़फोड़ शुरू कर दी। एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि विपिन मौलवीगंज के खटिकाना का रहने वाला था। पुलिस ने आरोपी जितेंद्र शुक्ला उर्फ लालू को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, मामला अमीनाबाद स्थित जूता वाली गली का है। एएसपी पश्चिम ने बताया कि मौलवीगंज निवासी विपिन सोनकर पूड़ी की दुकान चलाता था। गुरुवार रात वह बताशे वाली गली में रहने वाले दोस्त लालू शुक्ला के साथ बैठा था। इस बीच किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया और गाली-गलौच शुरू हो गई। तभी लालू ने तमंचा निकाला और विपिन के सीने में गोली दाग दी। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां अफरातफरी मच गई और आरोपित लालू भाग निकला। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जुट गई। पुलिस विपिन को बलरामपुर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की जानकारी जैसे ही विपिन के परिवारजनों को मिली तो उसके घर में कोहराम मच गया। उसकी मां कमलेश गश खाकर गिर पड़ीं। विपिन के भाई सचिन ने बताया कि विपिन तीन भाइयों में सबसे छोटा था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, विपिन और लालू दोनों दोस्त थे। वह दोनों अक्सर साथ में नजर आते थे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद अस्पताल से शव को हटवाकर पोस्टमॉर्टम हाउस भिजवाया।