लखनऊ: नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल पर लगा छेड़खानी का आरोप

लखनऊ, नेशनल इंटर कॉलेज, छेड़खानी छात्रा
लखनऊ: नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल पर लगा छेड़खानी का आरोप

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां के नेशनल इंटर कॉलेज की इंटरमीडियट की छात्राओं ने प्रिंसिपल उमाशकर सिंह पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए सनसनी मचा दी। आरोप है कि प्रिंसिपल छुट्टी के बाद छात्राओं को जबरन अपने कमरे में बिठाये रखता था। वहीं कॉलेज की शिक्षिका ने भी छात्राओं के समर्थन में कई संगीन आरोप लगाए है। फिलहाल पुलिस मौके पर है और तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

छात्राओं ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि बाराबंकी से बोर्ड की ड्यूटी पर आईं महिला टीचर्स से भी प्रिंसिपल उमाशंकर ने अश्लील हरकतें की हैं। छात्राओं के खुलासे के बाद स्कूल के बार परिजनों और छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पाकर हजरतगंज पुलिस कॉलेज पहुंची तो प्रिंसिपल ने खुद को परिसर स्थित आवास में बंद कर लिया।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड परीक्षा निरस्त, जानें लेटर का वायरल सच }

हंगामा बढ़ता देख भारी पुलिसबल मौके पर पहुंच चुका है।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां के नेशनल इंटर कॉलेज की इंटरमीडियट की छात्राओं ने प्रिंसिपल उमाशकर सिंह पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए सनसनी मचा दी। आरोप है कि प्रिंसिपल छुट्टी के बाद छात्राओं को जबरन अपने कमरे में बिठाये रखता था। वहीं कॉलेज की शिक्षिका ने भी छात्राओं के समर्थन में कई संगीन आरोप लगाए है। फिलहाल पुलिस मौके पर है और तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात कह…
Loading...