1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: जन्मदिन मनाकर युवकों ने सड़क पर की गंदगी, इंस्पेक्टर ने इस तरह सिखाया सबक, देखिए वीडियो

Lucknow News: जन्मदिन मनाकर युवकों ने सड़क पर की गंदगी, इंस्पेक्टर ने इस तरह सिखाया सबक, देखिए वीडियो

राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे पर बने सेल्फी प्वॉइंट के सामने शुक्रवार रात युवकों ने जन्मदिन का जमकर जश्न मनाया। सड़क पर जमकर हुल्लड़बाजी भी की और एक दूसरे के चेहरे पर केक भी लगाए। इस दौरान युवकों ने केक को सड़क पर ही बिखेर दिया। इस दौरान कुछ दूर पर मौजूद इंस्पेक्टर गौतमपल्ली की नजर इस पर पड़ गई तो वो युवकों के पास पहुंचे और उनकी जमकर फटकार लगाई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News:  राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे पर बने सेल्फी प्वॉइंट के सामने शुक्रवार रात युवकों ने जन्मदिन का जमकर जश्न मनाया। सड़क पर जमकर हुल्लड़बाजी भी की और एक दूसरे के चेहरे पर केक भी लगाए। इस दौरान युवकों ने केक को सड़क पर ही बिखेर दिया। इस दौरान कुछ दूर पर मौजूद इंस्पेक्टर गौतमपल्ली की नजर इस पर पड़ गई तो वो युवकों के पास पहुंचे और उनकी जमकर फटकार लगाई।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

यही नहीं उन्होंने युवकों को फटकार लगाई और गंदगी को भी साफ करवाया। इंस्पेक्टर ने इस दौरान युवकों को चेतावनी देकर युवकों को छोड़ दिया गया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसको लेकर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि लड़का ये वाला बर्थडे जिंदगी में कभी नहीं भूलेगा।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...