1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: वकील की पिटाई से नाराज साथियों ने लखनऊ-रायबरेली मार्ग किया जाम

Lucknow News: वकील की पिटाई से नाराज साथियों ने लखनऊ-रायबरेली मार्ग किया जाम

जधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में कार और बाइक की मामूली टक्कर के बाद पुलिस व वकील के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि इसके बाद पुलिसकर्मियों ने वकील और उनके साथियों को थाने लाकर पिटाई कर दी। इससे नाराज वकील आरोपी पुलिसकर्मी पर मुकदमा दर्ज करने व इंस्पेक्टर, एसीपी को हटाए जाने मांग पर अड़ गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में कार और बाइक की मामूली टक्कर के बाद पुलिस व वकील के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि इसके बाद पुलिसकर्मियों ने वकील और उनके साथियों को थाने लाकर पिटाई कर दी। इससे नाराज वकील आरोपी पुलिसकर्मी पर मुकदमा दर्ज करने व इंस्पेक्टर, एसीपी को हटाए जाने मांग पर अड़ गए।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

इस दौरान वकीलों व पुलिस में धक्का मुक्की भी हुई। इस दौरान घंटों तक लखनऊ-रायबरेली राजमार्ग व अन्य सड़कें जाम रही। इस दौरान एडीसीपी ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद हंगामा शांत हुआ। वकील ने दोषियों और पुलिसकर्मियों के खिलाफ तहरीर दी है।

बताया जा रहा है कि, अर्जुनगंज निवासी अधिवक्ता अश्वनी कुमार सिंह साथ अरुण ओझा के साथ शुक्रवार की रात सिसेण्डी से अपने घर जा रहे थे। आरोप है कि इस दौरान उसी समय उल्टी दिशा से आ रही बाइक उनकी कार में टकरा गई।

इस दौरान चौकी पर तैनात दरोगा ने बिना कुछ सुने उनकी पिटाई शुरू कर चौकी की लाइट बन्द कर दी। यही नहीं बाइक सवार की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया। इसको लेकर शनिवार को बड़ी संख्या में वकील मोहनलालगंज कोतवाली के सामने पहुंचकर हाइवे जाम कर दिया।

 

पढ़ें :- Lucknow News: विवाद के दौरान पत्नी ने पति की जीभ को दांत से काटा, दोनों रहते थे अलग

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...