1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: दर्दनाक हादसे में चार दोस्तों की मौत, अनियंत्रित कार नाले में गिरी, एक की हालत गंभीर

Lucknow News: दर्दनाक हादसे में चार दोस्तों की मौत, अनियंत्रित कार नाले में गिरी, एक की हालत गंभीर

राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई, जबकि एक ​की स्थिति गंभीर बनी हुई है। दअरसल, आज सुबह 6:30 बजे पीअआरबी को 112 कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली की एक कार नाल में गिर गई है। इस सूचना पर पहुंची की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव का कार्य शुरू किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई, जबकि एक ​की स्थिति गंभीर बनी हुई है। दअरसल, आज सुबह 6:30 बजे पीअआरबी को 112 कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली की एक कार नाल में गिर गई है। इस सूचना पर पहुंची की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव का कार्य शुरू किया।

पढ़ें :- महराजगंज:अखिलानंद हत्याकांड का खुलासा,मुख्य आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने कार में फंसे पांच लोगों को बाहर निकाल और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चार लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को उपचार के लिए ट्रामा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कार में सवार थे ये लोग
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से नाले में गिरी कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इस कार में गायत्रीपुरम मणि गांव निवासी लिखित शुक्ला, हरिओम नगर मड़ियांव निवासी अंकित श्रीवास्तव, इंदरगंज मड़ियांव निवासी संदीप यादव, अजीज नगर मड़ियांव निवासी राकेश यादव उनके साथी सीतापुर अटरिया निवासी सत्यम पांडे सवार थे। इस घटना में लिखित, अंकित, राकेश और संदीप की मौत हो गई जबकि एक घायल को ट्रामा रेफर किया गया है, जिसकी हालत काफी गंभीर है। घटना की सूचना मिलने पर सुबह 11 बजे एडीसीपी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया।

 

पढ़ें :- महराजगंज जिला अस्पताल पहुंचे विधायक सोलंकी,डॉक्टरों ने की जांच
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...