1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News : म्यूजिक कंसर्ट के नाम पर करोड़ों की ठगी,कंपनी फरार, टाइगर श्रॉफ और सनी लियोन का था कार्यक्रम

Lucknow News : म्यूजिक कंसर्ट के नाम पर करोड़ों की ठगी,कंपनी फरार, टाइगर श्रॉफ और सनी लियोन का था कार्यक्रम

यूपी की राजधानी लखनऊ से बड़ी ठगी की खबर सामने आ रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के इकना स्टेडियम में एक म्यूजिक कंसर्ट (Music Concert) कराने वाली कंपनी के फरार होने की खबर सामने आयी है। इस म्यूजिक कंसर्ट (Music Concert) में कई बड़े सिंगर और अभिनेताओं के आने का दावा किया जा रहा था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से बड़ी ठगी की खबर सामने आ रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के इकना स्टेडियम में एक म्यूजिक कंसर्ट (Music Concert) कराने वाली कंपनी के फरार होने की खबर सामने आयी है। इस म्यूजिक कंसर्ट (Music Concert) में कई बड़े सिंगर और अभिनेताओं के आने का दावा किया जा रहा था। जिसके लिए इवेंट बुकिंग प्लेटफार्म बुक माई शो पर टिकट बुकिंग की गई थी। अब इस प्लेटफॉर्म पर इवेंट से जुडी कोई जानकारी नहीं दिख रही हैं।

पढ़ें :- China Spy Balloon : लैटिन अमेरिका में भी दिखा चीन का जासूसी गुब्बारा,चीन का इनकार

20 नवंबर को लखनऊ के एकाना स्टेडियम में म्यूजिकल कंसर्ट होना था। जिसके लिए कई लोगों ने एडवांस बुकिंग कर रखी थी। ये इवेंट या म्यूजिक कंसर्ट (Music Concert) श्री सुविधा फाउंडेशन ट्रस्ट (Shree Suvidha Foundation Trust) की तरफ से कराया जा रहा था, लेकिन अब ये कंपनी म्यूजिक कंसर्ट (Music Concert)  के नाम पर लाखों की ठगी करके फरार हो गयी हैं।

कंपनी के मालिक समीर शर्मा और विराज त्रिवेदी का फोन स्विच ऑफ आ रहा हैं। पुलिस लगातार उनसे सम्पर्क करने की कोशिश कर रही हैं। कंपनी के साथ जुड़े कई इन्वेस्टर भी परेशान, बता रहे मालिक से संपर्क नहीं हो पा रहा हैं। गुजरात की इस कंपनी का दफ्तर लखनऊ के सदर इलाके में है। लखनऊ में डिलीशियस डिलाइट (Delicious Delight) के नाम पर एक रेस्टोरेंट है।

खबर के मुताबिक एकाना स्टेडियम (Ekana Stadium)  के साथ 1.5 करोड़ रुपए में ये डील की गयी थी। जिसके लिए सिर्फ 11 लाख अभी तक एडवांस जमा किये गए थे। इस कंसर्ट के लिए टिकट की कीमत 499 रुपए से लेकर 6 हजार रुपए तक निर्धारित की गई थी। जिसके अंतर्गत कई टिकटों की बुकिंग की जा चुकी थी। Book my show के मध्यम से लगभग 450 टिकट बिक चुके थे।

एकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) ने 19 नवंबर तक का समय दिया हैं। अगर भुगतान नहीं हुआ तो एनओसी (NOC) नही देंगे जिससे इवेंट नहीं हो सकेगा। बता दें कि म्यूजिकल कंसर्ट में अभिनेता टाइगर श्रॉफ, सनी लियोन, हिमेश रेशमिया, परंपरा समेत तमाम बड़े बॉलीवुड सितारे शामिल होने थे। जिसके लिए लगातार सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से कंपनी प्रचार कर रही थी।

पढ़ें :- Ramcharitmanas controversy : रामचरितमानस विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल- वाद-विवाद करना गलत है, जो अच्छी चीजें हैं उसको ग्रहण कर लीजिए

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...