छेड़छाड़ के विरोध पर छात्रा को बेरहमी से पीटा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र में रविवार सुबह मंदिर जा रही छात्रा से शोहदे ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर गाली-गलौज करते हुए उसके बाल पकड़ लिया और सड़क पर बेरहमी से पीटा। चीख-पुकार सुनकर मोहल्लेवाले मदद के लिए दौड़े तो शोहदा धमकाते हुए भाग निकला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की। इसी बीच रात में आरोपित छात्रा के दरवाजे पर पहुंचा और हंगामा काटने लगा। पुलिस ने इस बार आरोपित को पकड़ लिया।




पाण्डेयगंज चौकी के पीछे रहने वाली 19 वर्षीय युवती निजी कालेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। रविवार सुबह छात्रा घर से मंदिर जाने के लिए निकली। मोहल्ले में रहने वाले संदीप मिश्र के घर के सामने से वह गुजर रही थी, इसी बीच उसने छात्रा को घेरकर रोक लिया। जब तक वह कुछ समझती, संदीप ने हाथ पकड़कर छेड़छाड़ शुरू कर दी।यह देख पीड़िता ने विरोध किया तो संदीप ने बाल पकड़कर खींच लिये और सड़क पर गिराकर पीटना शुरू कर दिया। पीड़िता ने मदद के लिए शोर मचाया। आवाज सुनकर मोहल्लेवाले व परिजन दौड़े। लोगों को आता देख संदीप गाली-गलौज व धमकाते हुए भाग निकला।

कंट्रोल रूम पर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही छेड़छाड़, मारपीट, गाली-गलौज व धमकी की रिपोर्ट दर्ज की।उपनिरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि आरोपित संदीप की तलाश में दबिश दी गयी लेकिन वह भाग निकला। रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी उसे रात में लगी तो वह पीड़िता के घर पहुंच गया। दरवाजा पीटते हुए हंगामा काटने लगा। पीड़ित परिवार ने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घेरकर आरोपित संदीप मिश्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Loading...