देवी जागरण से लौट रही छात्रा को अगवा कर गैंगरेप का प्रयास

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव में देवी जागरण से लौट रही छात्रा को तीन युवकों ने अगवा कर गैंगरेप का प्रयास किया। विरोध करने पर पीटा। चीख-पुकार सुनकर लोग दौड़े तो आरोपित भाग निकले। आरोप है कि देर रात आरोपितों ने साथियों संग छात्रा के घर पर आकर धमकी दी। वहीं, गोसाईगंज में शौच के लिए निकली किशोरी से गांव के युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर पीटा व धमकी दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।




मड़ियांव के एक इलाके में रहने वाली मानसी (काल्पनिक नाम) बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। छात्रा ने बताया कि रविवार रात वह अन्य महिलाओं के साथ देवी जागरण से लौट रही थी। रास्ते में नौबस्ता निवासी रामबाबू, पिंटू व एक अज्ञात ने उसे रोक लिया। मुंह दबाकर वे लोग उसे सुनसान जगह पर ले गया और गलत काम करने की कोशिश की। छात्रा के विरोध करने पर तीनों ने उसे पीटा। चीख-पुकार सुनकर राहगीर दौड़े तो आरोपित धमकी देते हुए भाग निकले। सोमवार सुबह परिवारवाले मड़ियांव थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर तीनों की तलाश कर रही है।

वहीं, गोसाईगंज निवासी सोलह वर्षीय किशोरी रविवार रात खेत में शौच के लिए गयी थी। इसी बीच रास्ते में उसे गांव के फुरकान ने पकड़ लिया और दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी ने विरोध किया तो फुरकान ने उसे बेरहमी से पीटा। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े तो आरोपित भाग निकला। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर छेड़छाड़, मारपीट, धमकी व पाक्सो एक्ट की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित फुरकान को गिरफ्तार कर लिया।




Loading...