आशु मलिक को मिली धमकी, हजरतगंज में रिपोर्ट दर्ज

Lucknow News 53

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशु मलिक ने हजरतगंज कोतवाली में फोन पर जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने सर्विलांस का सहारा लिया तो नम्बर बनारस का निकला। पुलिस ने टेलीकॉम कम्पनी से मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल मांगी है। इसके साथ ही बनारस पुलिस से भी पता वैरिफाई करने को कहा गया है।

इंस्पेक्टर हजरतगंज विजयमल यादव ने बताया कि रविवार दोपहर सपा एमएलसी आशु मलिक ने कोतवाली पर एक शिकायत की। उन्होंने बताया कि सुबह एक मोबाइल नम्बर से उन्हें फोन आया। फोन करने वाले ने जान से मारने की धमकी दी और फिर फोन काट दिया। पुलिस ने इस शिकायत पर फोन पर धमकी (507 आईपीसी) की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मामला गंभीर देख पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मोबाइल नम्बर की पड़ताल की। पता चला कि मोबाइल नम्बर बनारस का है। नम्बर धारक का पता सही या नहीं, इसके लिए उन्होंने बनारस पुलिस से मदद मांगी है। मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले आशु मलिक ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव की चिट्ठी पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए सपा में बैठे नेता पर पार्टी में फूट डालने का आरोप लगाया था।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशु मलिक ने हजरतगंज कोतवाली में फोन पर जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने सर्विलांस का सहारा लिया तो नम्बर बनारस का निकला। पुलिस ने टेलीकॉम कम्पनी से मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल मांगी है। इसके साथ ही बनारस पुलिस से भी पता वैरिफाई करने को कहा गया है। इंस्पेक्टर हजरतगंज विजयमल यादव ने बताया कि रविवार दोपहर सपा एमएलसी आशु मलिक ने कोतवाली पर एक शिकायत की।…