छेड़छाड़ का विरोध करने पर सिरफिरे ने छात्रा को मारा ब्लेड

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के शक्तिनगर ढाल के पास बुधवार को छेड़छाड़ के विरोध करने पर सिरफिरे आशिक ने ब्लेड से छात्रा पर हमला कर दिया। हमले में हाथ पर वार लगने से वह बुरी तरह घायल हो गयी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पड़ताल में सामने आया कि आरोपित ने कुछ हफ्तों पहले घर में घुसकर छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया था।




महानगर निवासी सत्रह वर्षीय छात्रा बुधवार को स्कूल से वापस लौट रही थी। शक्ति नगर ढाल के पास सिरफिरे आशिक सलमान ने उसे रोका और बातचीत की कोशिश की। छात्रा ने विरोध किया तो सलमान मारपीट करने लगा। दिल नहीं भरा तो उसने ब्लेड निकालकर छात्रा पर हमला कर दिया। हाथ पर चोट लगने से वह बुरी तरह घायल हो गयी। परिवारवालों ने छात्रा को निजी क्लीनिक पर पहुंचाया और फिर शिकायत लेकर गाजीपुर थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपित सलमान को गिरफ्तार कर लिया।



उधर, हसनगंज की रहने वाली विवाहिता ने ससुर समेत आधा दर्जन लोगों पर छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़िता की शादी करीब तीन साल पहले डालीगंज में हुई थी। शादी के बाद से ससुरालवाले दहेज की मांग करते हुए प्रताड़ित करते थे। दो माह से मामला कोर्ट में है।