पिटाई से आहत आहत छात्र ने ट्रेन के आगे लगायी छलांग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ के आरोप में पिटाई से आहत आठवीं के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। छात्र का शव शनिवार देर शाम हरौनी चौकी के पीछे रेलवे लाइन पर मिला था। वहीं, मड़ियांव में महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने छानबीन की लेकिन कोई वजह स्पष्ट नहीं हो सकी।




ऐन गांव निवासी रामकृष्ण भारतीय संचार निगम लिमिटेड में लाइनमैन है। उसका बेटा आशीष कुमार (15) बंथरा स्थित निजी स्कूल में आठवीं का छात्र है। शुक्रवार को गांव के चन्द्रमोहन ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए आशीष की पिटाई कर दी थी। आहत आशीष गांव से चला गया था। वापस न लौटने पर घरवालों ने तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। पिता रामकृष्ण गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए बंथरा थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने टरका दिया था। शनिवार को हरौनी पुलिस चौकी के पीछे रेलवे लाइन पर आशीष का क्षत-विक्षत शव मिला।



एसओ बंथरा का कहना है कि परिवारवालों ने अभी कोई आरोप नहीं लगाया है। शिकायत करने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं, मड़ियांव के बसंत विहार निवासी शिवानी पाण्डेय (28) की शादी करीब आठ साल पहले विमल से हुई थी। शनिवार रात शिवानी ने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगा ली। पति विमल ने शव लटका देखा तो पुलिस व मायकेवालों को सूचना दी। पुलिस ने छानबीन की लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।