शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण, आरोपित गिरफ्तार

Lucknow News 69

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने युवती को पहले प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। गुपचुप तरीके से युवक ने शादी कर ली। कुछ वक्त पहले पीड़िता को असलियत का पता चला तो उसने विरोध किया। इस पर युवक उसे धमकाने लगा। पीड़िता पर आरोपित का भाई फब्तियां कसता था। पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने यौन शोषण के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।




थाना क्षेत्र की रहने वाली 24 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि करीब पांच साल पहले उसकी मुलाकात इलाके में रहने वाले राजेश यादव से हुई। राजेश प्राइवेट नौकरी करता है। राजेश ने उसे प्रेम जाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर काफी वक्त तक यौन शोषण करता रहा। करीब डेढ़ साल पहले राजेश ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली।




पीड़िता का कहना है कि कुछ वक्त बाद राजेश ने उससे किनारा करना शुरू कर दिया। राजेश की हरकतें देख पीड़िता उसके घर पहुंची तो उसके भाई राहुल यादव ने उसके साथ अभद्रता करते हुए फब्तियां कसी। पीड़िता को पता चला कि राजेश ने उसे धोखा देकर कहीं और शादी कर ली है। पीड़िता रविवार को पारा थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने राजेश व राहुल के खिलाफ दुष्कर्म व धमकी की रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजने के साथ ही सोमवार रात राजेश यादव को बुद्धेश्वर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने युवती को पहले प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। गुपचुप तरीके से युवक ने शादी कर ली। कुछ वक्त पहले पीड़िता को असलियत का पता चला तो उसने विरोध किया। इस पर युवक उसे धमकाने लगा। पीड़िता पर आरोपित का भाई फब्तियां कसता था। पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने यौन शोषण के आरोपित…