लखनऊ: इन्दिरानगर में सरेराह छात्रा से छेड़छाड़, आरोपित गिरफ्तार

लखनऊ: गाजीपुर के इन्दिरानगर स्थित उजाला अस्पताल के पास शनिवार रात सरेराह शोहदे ने छात्रा को रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। यह घटना उस वक्त हुई जब छात्रा बड़ी बहन संग सब्जी लेकर आ रही थी। दोनों बहनों ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो शोहदा गाली-गलौज कर भाग निकला। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पड़ताल के दौरान पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया।निजी कालेज की छात्रा इन्दिरानगर में बड़ी बहन व जीजा के घर पर रहती है।




छात्रा ने बताया कि शनिवार रात वह दीदी संग सब्जी लेने गयी थी। वापस लौटते वक्त उजाला अस्पताल के पास नशे में धुत युवक ने उन्हें रोक लिया। जब तक वे कुछ समझती, शोहदे ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया और अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर खरीखोटी सुनायी। सरेराह छेड़छाड़ देख बड़ी बहन ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो राहगीर मदद के लिए दौड़े।




यह देख आरोपित गाली-गलौज करते हुए भाग निकला। कंट्रोल रूम पर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर गाजीपुर दीपक दुबे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात शोहदे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी। पीड़िता के बताए हुलिये के आधार पर मामले की जांच करते हुए कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया। पुलिस ने पीड़िता से शिनाख्त करायी तो वह शोहदे को पहचान गयी। पकड़े गये आरोपित ने अपना नाम अखिलेश कुमार निवासी समुद्दीपुर गाजीपुर बताया। पुलिस ने रविवार को आरोपित को जेल भेज दिया।

Loading...