सरकारी बंगला खाली कराने के मामले में सुनवाई 3 जनवरी को

Lucknow News 71

लखनऊ: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने मॉल एवेन्यू स्थित सरकारी बंगला संख्या तीन में चल रही अखिल भारतीय वीर बहादुर जनसेवक संस्थान को खाली कराए जाने के मामले में दायर याचिका को अगली सुनवाई के लिए 3 जनवरी को नियत किया है । सरकारी वकील ने इस मामले में दस दिन के समय दिए जाने की गुजारिश अदालत से की।





यह आदेश न्यायमूर्ति ऋतुराज अवस्थी की पीठ ने दायर याचिका पर दिए हैं।विदित हो कि माल एवेन्यू स्थित बंगला नंबर तीन वर्ष 1993 में याची समिति को आवंटित हुआ था। सुनवाई के समय मुख्य स्थायी अधिवक्ता मोहम्मद मंसूर व अपर मुख्य स्थार्यी अधिवक्ता पंकज पटेल ने अदालत को बताया कि 2007 में बंगले में चल रही संस्था के आवंटन को निरस्त कर दिया गया है। इसके बावजूद भी बंगले में संस्था चलती रही।




याची के अधिवक्ता ने अदालत को बताया कि सरकार मनमाने तरीके से बंगले को खाली करा रही है। राज्य सरकार की ओर से इस मामले में जानकारी प्राप्त किये जाने के लिए समय की मांग की गयी।

लखनऊ: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने मॉल एवेन्यू स्थित सरकारी बंगला संख्या तीन में चल रही अखिल भारतीय वीर बहादुर जनसेवक संस्थान को खाली कराए जाने के मामले में दायर याचिका को अगली सुनवाई के लिए 3 जनवरी को नियत किया है । सरकारी वकील ने इस मामले में दस दिन के समय दिए जाने की गुजारिश अदालत से की। यह आदेश न्यायमूर्ति ऋतुराज अवस्थी की पीठ ने दायर याचिका पर दिए हैं।विदित हो कि माल एवेन्यू स्थित बंगला…