1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: पत्रकार से पुलिस अधिकारी ने की अभद्रता तो भड़के लोग, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा ‘हाथ कैसे लगाया’

Lucknow News: पत्रकार से पुलिस अधिकारी ने की अभद्रता तो भड़के लोग, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा ‘हाथ कैसे लगाया’

सोशल मीडिया पर पुलिस अधिकारी के कारनामे की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, रविवार को पुलिस मुख्यालय में कवरेज कर रहे एक पत्रकार शुभम पांडे से JCP पीयूष मोर्डिया ने अभद्रता कर दी। यही नहीं उन्होंने पत्रकार के साथ धक्का—मुक्की भी की। पुलिस अधिकारी की अभद्रता का पत्रकार ने भी करारा जवाब दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: उत्तर प्रदेश पुलिस के कारनामे अक्सर उजागर होते रहते हैं। अपने कारनामें के कारण पुलिस की खूब किरकिरी भी होती है। रविवार को राजधानी लखनऊ में भी एक पुलिस अधिकारी ने ऐसा कारनामा कर दिया ​जिसकी हर तरफ निंदा हो रही है। यही नहीं पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई की मांग भी की जा रही है।

पढ़ें :- Union Budget 2023: बजट पर विपक्षी नेताओं ने उठाए सवाल, कहा-BJP जनता को पहले कुछ न दिया तो अब क्या देगी?

सोशल मीडिया पर पुलिस अधिकारी के कारनामे की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, रविवार को पुलिस मुख्यालय में कवरेज कर रहे पत्रकार शुभम पांडे से JCP पीयूष मोर्डिया ने अभद्रता कर दी। यही नहीं उन्होंने पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की भी की। पुलिस अधिकारी की अभद्रता का पत्रकार ने भी करारा जवाब दिया।

पढ़ें :- UP का अगला DGP कौन? काउंटडाउन शुरू... रेस में ये नाम चल रहे हैं सबसे आगे

इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। भाजपा नेता से लेकर अन्य लोग भी पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस घटना के बाद ट्विटर पर भी #हाथ_कैसे_लगाया ट्रेंड होने लगा है। दरअसल, पुलिस अधिकारी की अभद्रता पर पत्रकार ने कहा हाथ कैसे लगाया जो अब ट्रेंड हो रहा है। उधर, सोशल मीडिया पर भी यूजर्स पुलिस अधिकारी को खरी खोटी सुना रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...