1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: राजधानी के पॉश इलाके में अचानक धंस गई 25 फीट नीचे सड़क, विपक्ष ने घेरा

Lucknow News: राजधानी के पॉश इलाके में अचानक धंस गई 25 फीट नीचे सड़क, विपक्ष ने घेरा

उत्तर प्रदेश की गड्ढामुक्त सड़कों को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे में राजधानी लखनऊ के विकासनगर में एक सड़क ही धंस गई। सड़क के धंसते ही 25 फीट का गड्ढा हो गया। सूचना के बाद इसके अपास बैरिकेडिंग लगा दी गई। सड़क के धंसने के बाद विपक्षी पार्टियों ने सरकार के गड्ढामुक्त सड़क के दावे को खोखला बताया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की गड्ढामुक्त सड़कों को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे में राजधानी लखनऊ के विकासनगर में एक सड़क ही धंस गई। सड़क के धंसते ही 25 फीट का गड्ढा हो गया। सूचना के बाद इसके अपास बैरिकेडिंग लगा दी गई। सड़क के धंसने के बाद विपक्षी पार्टियों ने सरकार के गड्ढामुक्त सड़क के दावे को खोखला बताया है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने इटावा लायन सफ़ारी का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर बोला करारा हमला

वहीं, इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग खूब तंज कस रहे हैं। इसकी फोटो को शेयर करते हुए एक यूजर्स ने ट्विटर पर लिखा है कि, उत्तर प्रदेश: गड्ढामुक्त प्रदेश में सड़क धसने का एक और नया मामला, जहां एक सड़क लगभग 20 फिट गहराई में धंसी … मामला राजधानी लखनऊ के विकास नगर का है। एक यूजर ने कहा कि यह सरकार के भ्रष्टाचार का सबूत है। न जाने कौन सड़क कहां धंस जाए।

पढ़ें :- G-20 and Global Investor Summit : मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने तैयारियों का लिया फीड बैक, बैठक कर दिये ये बड़े निर्देश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...