1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: 18वीं मंजिल से नीचे गिरकर मासूम की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा

Lucknow News: 18वीं मंजिल से नीचे गिरकर मासूम की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा

राजधानी लखनऊ में मंगलवार शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में तीन साल की मासूम तान्या चौरसिया की दर्दनाक मौत हो गई. ये घटना ओमेक्स आर-2 अपार्टमेंट में हुआ, जब मासूम मंगलवार शाम 6 बजे के करीब 18वीं मंजिल से नीचे गिर गई. हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई. 

By शिव मौर्या 
Updated Date
Lucknow News:  राजधानी लखनऊ में मंगलवार शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में तीन साल की मासूम तान्या चौरसिया की दर्दनाक मौत हो गई. ये घटना ओमेक्स आर-2 अपार्टमेंट में हुआ, जब मासूम मंगलवार शाम 6 बजे के करीब 18वीं मंजिल से नीचे गिर गई. हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई. ज्यादा ऊंचाई से गिरने के कारण सिर पूरी तरह से क्षतविक्षत हो गया था. वहीं, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया.
पुलिस कर रही है जांच
हालांकि देर रात तक परिजन शव के पोस्टमार्टम न कराने की मांग कर रहे थे. वहीं पुलिस लोगों को समझा रही थी. प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी के मुताबिक मूलरूप से हरदोई के अतरौली स्थित गौरिया कला निवासी ब्रजकिशोर चौरसिया ओमेक्स आर-2 के पास सरसवां गांव में किराए पर पत्नी पूनम और 3 साल की बेटी तान्या के साथ रहते है.  पूनम ओमेक्स आर-2 के टावर नंबर-20 निवासी अर्पण गुप्ता के फ्लैट में घरेलू काम करती है.
खेलते समय मासूम फिसल कर गिरी
बताया जा रहा है कि, रोज की तरह पूनम वहाँ पर काम करने पहुँची थी. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी भी मौजूद थी. शाम 6 बजे के करीब वह साफ-सफाई के बाद कूड़ा बाहर फेंकने के बाहर निकली. इसी बीच मासूम तान्या भी उसके पीछे बाहर आ गई. बाहर आते ही पूनम कूड़ा फेंकने के लिए फ्लोर के डस्टबीन के पास गई. इसी बीच उसकी बेटी तान्या सीढ़ी की रेलिंग पकड़कर खेलने लगी. इस दौरान मासूम फिसल गई और रेलिंग के बीच से सीधे बेसमेंट में जा गिरी. 18 मंजिल पर उसका सिर लगातार टकराता रहा. बेसमेंट में गिरते ही सिर पूरी तरह से क्षतविक्षत हो गया. उधर, पूनम की चीख सुनकर आस-पास मौजूद लोग वहां पर पहुँचे तो देखा की मासूम की जान चली गई है.

पढ़ें :- Lucknow News : प्रदर्शन करने पहुंचे सपा विधायक बैरंग वापस किए गए, रविदास मल्होत्रा बोले- दबाई जा रही है हमारी आवाज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...