1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video Viral : लखनऊ के पॉश इलाके देह व्यापार का भंडाफोड़, फ्लैट में मिली विदेशी लड़कियां

Video Viral : लखनऊ के पॉश इलाके देह व्यापार का भंडाफोड़, फ्लैट में मिली विदेशी लड़कियां

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow)  के पॉश इलाके में देह व्यापार (Prostitution) का भंडाफोड़ हुआ है। सुशांत गोल्फ सिटी (Sushant Golf City) क्षेत्र के अलखनंदा इंकेल्व (Alaknanda Incelv) में विदेशी लड़कियों से देह व्यापार कराने का मामला सामने आया। पुलिस की छापेमारी में 10 से ज्यादा विदेशी महिलाएं और पुरूष मिले हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow)  के पॉश इलाके में देह व्यापार (Prostitution) का भंडाफोड़ हुआ है। सुशांत गोल्फ सिटी (Sushant Golf City) क्षेत्र के अलखनंदा इंकेल्व (Alaknanda Incelv) में विदेशी लड़कियों से देह व्यापार कराने का मामला सामने आया। पुलिस की छापेमारी में 10 से ज्यादा विदेशी महिलाएं और पुरूष मिले हैं। पड़ोसियों की सूचना के आधार पर पुलिस छापा मारने पहुंची थी। जानकारी के मुताबिक, अलखनंदा इंकेल्व (Alaknanda Incelv)  में पड़ोसी काफी दिनों से ऐसी गतिविधियों को देख रहे थे और इसको लेकर उनमें काफी चर्चा थी। पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर सभी को दबोच लिया है।

पढ़ें :- यूपी में किसी भी कमजोर, गरीब, उद्यमी, व्यवसायी की  भूमि पर कोई कब्जा न करने पाए : मुख्यमंत्री योगी 

देखें वीडियो

पढ़ें :- Lucknow News : 1090 चौराहे के पास अनियंत्रित कार पलटी, सभी बाल-बाल बचे, देखें वीडियो

अलकनंदा एनक्लेव में विदेशी महिलाओं के सेक्स रैकेट से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ युवतियों को देखा जा रहा है, हालांकि इन लड़कियों ने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश नहीं की और न ही महिलाओं में पुलिस के सामने किसी तरह की कोई घबराहट दिखाई। वीडियो में पुलिसकर्मी महिलाओं से अपने चेहरे को ढकने के लिए कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। पुलिस इन लड़कियों से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने मई के माह में गाजियाबाद के मशहूर मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। वहां से करीब 100 युवक व युवतियों को पकड़ा गया था। गाजियाबाद के पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर पर छापेमारी में इते बड़े पैमाने पर लड़के लड़कियां पकड़े गए थे। गाजियाबाद कमिश्नरेट थाना लिंक रोड पुलिस ने छापेमारी की थी। जिसमें 61 युवती और 39 युवकों को पकड़ा गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...