1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: अवैध संबंध के शक में पत्नी की बेरहमी से हत्या, इस तरह उतारा मौत के घाट

Lucknow News: अवैध संबंध के शक में पत्नी की बेरहमी से हत्या, इस तरह उतारा मौत के घाट

गोसाईगंज के जौखंडी गांव में शनिवार देर रात एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर अवैध संबंध के शक में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। रविवार सुबह पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे मृतका के भाई ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आरोपी पति को भी हिरासत में ले लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: गोसाईगंज के जौखंडी गांव में शनिवार देर रात एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर अवैध संबंध के शक में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। रविवार सुबह पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे मृतका के भाई ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आरोपी पति को भी हिरासत में ले लिया।

पढ़ें :- Lucknow News: गोमती नदी में डूबे दो युवक, मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई घटना

पूछताछ में आरोपी ने बातया कि अवैध संबंध के शक में उसने प​त्नी की लाठी—डंडे से बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक, गोसाईगंज के जौखंडी गांव के मजरा कमालापुर निवासी कुलदीप कुमार रावत की शादी अर्जुनगंज की रहने वाली जया रावत (38) से हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था। कुलदीप आए दिन पत्नी की पिटाई करता था।

शनिवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। वहीं, आवाज सुनकर पड़ोसी बचाव करने के लिए पहुंचे तो आरोपी उनसे भी गाली गलौच करने लगा, जिसके बाद सभी अपने घर चले गए। इसके कुछ देर बाद आवाज बिल्कुल बंद हो गई। रविवार सुबह जया घर के बाहर नहीं दिखी तो पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई, जिसके बाद उन्होंने उसके भाई सुनील को सूचना दी।

सुनील परिजनों के साथ वहां पहुंचा तो देखा कि बहन का शव खून से लथपथ कमरे में पड़ा हुआ है। सुनील ने गोसाईंगंज पुलिस को खबर देने के साथ ही जया को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पत्नी पर शक करता था, जिसके कारण दोनों के बीच मारपीट होती थी। वह पत्नी पर किसी से प्रेम संबंध होने का आरोप लगाकर झगड़ा करता था।

पढ़ें :- Lucknow News : सूर्या सैनिक स्कूल को संचालक ने बीच सत्र में किया बंद, बच्चों का भविष्य अधर में लटका
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...