1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News : लखनऊ के होटल में प्रेमिका के साथ अपना जन्मदिन मना रहा युवक तीसरी मंजिल से कूदा , हुई मौके पर मौत,मचा हड़कम्प

Lucknow News : लखनऊ के होटल में प्रेमिका के साथ अपना जन्मदिन मना रहा युवक तीसरी मंजिल से कूदा , हुई मौके पर मौत,मचा हड़कम्प

यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के सरोजनीनगर (Sarojini Nagar) स्थित होटल स्काईलाइन (Hotel Skyline) से एक युवक के छलांग लगा दी। इसके बाद फिर गिर जाने से संदिग्ध रूप से मौत हो गई है। बता दें कि युवक अपना जन्मदिन मना रहा था। मिली जानकारी के अनुसार युवक ने होटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के सरोजनीनगर (Sarojini Nagar) स्थित होटल स्काईलाइन (Hotel Skyline) से एक युवक के छलांग लगा दी। इसके बाद फिर गिर जाने से संदिग्ध रूप से मौत हो गई है। बता दें कि युवक अपना जन्मदिन मना रहा था। मिली जानकारी के अनुसार युवक ने होटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है।

पढ़ें :- UP News: रात में निर्वस्त्र घूमती महिला घरों के बजा रही बेल, खुले बाल में घरों के बाहर दे रही दस्तक, पुलिस ने की ये अपील

मृत युवक का नाम सक्षम सिंह (Saksham Singh)  बताया जा रहा है जिसे घायल हालत में अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया युवक घटना के वक्त शराब के नशे में था। युवक ने छलांग क्यों लगाई? अभी इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस मौके पर साथ मौजूद युवती से पूछताछ कर रही है। युवक की मौत हो गई है। पुलिस युवक को अपोलो अस्पताल (Apollo Hospitals) के ट्रामा सेंटर (Trauma Center) ले गई थी। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

युवक अपनी प्रेमिका के साथ मना रहा था अपना जन्मदिन

जानकारी के मुताबिक युवक अपनी प्रेमिका के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था। इसी बीच कथित रूप से युवक खिड़की से नीचे गिरा। प्रेमिका की चीख पर होटलकर्मी दौड़े और पुलिस को इस घटना की सूचना दी। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

युवक सक्षम सिंह (Saksham Singh) आदर्श नगर, टेढ़ी पुलिया (Adarsh Nagar, Tedhi Pulia) का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक वह अपनी प्रेमिका के साथ होटल में जन्मदिन मना रहा था। इस दौरान शराब भी पी गई। अभी यह पता नहीं चल सका है कि वह होटल से कूदा या गिर गया। कमरे की साइड की खिड़की खुली हुई मिली है। कथित रूप से यहीं से नशे की हालत में सक्षम के नीचे गिरने की बात कही जा रही है।

पढ़ें :- Maharashtra News : संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को भेजा मानहानि का नोटिस, बढ़ीं मुश्किलें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...