पंचायत चुनाव के लिए हरियाणा से लायी गयी थी 65 पेटी शराब, एक गिरफ्तार

Lucknow Panchayat Polls Illegal Liquor Smugglers Arrested

लखनऊ। यूपी के पंचायत चुनाव में उम्मीदवार अपना वोट बैंक मजबूत करने के लिए अवैध शराब को धड़ल्ले से खपा रहे हैं। राजधानी पुलिस ने हरियाणा से लायी जा रही अवैध शराब की 65 पेटियां बरबाद की है, जिनकी कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई जा रही है। इस मामले में सरोजनीनगर पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सरोजनीनगर इलाके में पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले आशियाना निवासी लईक अहमद को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक लईक हरियाणा से शराब की तस्करी करता था। पुलिस ने इंदलखेडा में रहने सलीम के घर से शराब की 65 पेटियां बरामद की है। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब पांच लाख रुपये के आसपास है।

वहीं दूसरा आरोपी सलीम मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक लईक इस शराब को पंचायत चुनाव में खपाने के लिए लाया था। बता दें कि इससे पहले ठाकुरगंज इलाके में भी पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की थी।

 

लखनऊ। यूपी के पंचायत चुनाव में उम्मीदवार अपना वोट बैंक मजबूत करने के लिए अवैध शराब को धड़ल्ले से खपा रहे हैं। राजधानी पुलिस ने हरियाणा से लायी जा रही अवैध शराब की 65 पेटियां बरबाद की है, जिनकी कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई जा रही है। इस मामले में सरोजनीनगर पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।मिली जानकारी के मुताबिक सरोजनीनगर इलाके में पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले आशियाना निवासी लईक अहमद को गिरफ्तार किया है।…