1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: पीसीएस अफसर की पत्नी की हत्या, भतीजे का शव भी फंदे से लटकता मिला

लखनऊ: पीसीएस अफसर की पत्नी की हत्या, भतीजे का शव भी फंदे से लटकता मिला

राजधानी लखनऊ के तालकटोरा में एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर पीसीएस अफसर धनश्याम वर्मा की पत्नी अनीता वर्मा की हत्या कर दी गयी। हत्या का आरोप सगे भतीजे अजीत वर्मा पर लगा है। हालांकि, भतीजे का शव भी फांसी के फंदे से लटकता मिला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के तालकटोरा में एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां पर पीसीएस अफसर धनश्याम वर्मा की पत्नी अनीता वर्मा की हत्या कर दी गयी। हत्या का आरोप सगे भतीजे अजीत वर्मा पर लगा है। हालांकि, भतीजे का शव भी फांसी के फंदे से लटकता मिला है।

पढ़ें :- डॉक्टर ने की बड़ी लापरवाही, डिलीवरी के बाद बच्चेदानी में छोड़ी ये चीजें

बताया जा रहा है कि भतीजे ने हत्याकर खुदकुशी की है। फिलहाल पीसीएस अफसर की पत्नी की हत्या और भतीजे के आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीसीएस अधिकारी घनश्याम वर्मा की तैनाती प्रयागराज में निबंधन विभाग में है। तालकटोरा थाना क्षेत्र के ई ब्लॉक में पीसीएस अफसर का भतीजा अजीत वर्मा परिवार के साथ ही तकरीबन 10 सालों से रहता था। पानी के पाइप से गला दबाकर पीसीएस की पत्नी की हत्या की गई है। घटना के वक्त पीसीएस अधिकारी के दोनों बेटे घर में ही थे।

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात किसी वक्त वारदात हुई है। मंगलवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का दावा है कि अजीत डिप्रेशन में था। पुलिस घटना से संबंधित विभिन्न बिंदुओं की पड़ताल कर रही है।

 

पढ़ें :- योगी जी आवाज उठाना और आंदोलन करना जनता का एक संवैधानिक अधिकार : प्रियंका गांधी वाड्रा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...