1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना ड्यूटी के साथ लखनऊ पुलिस की बदमाशों पर भी नजर, पकड़े गये 4 शातिर चोर

कोरोना ड्यूटी के साथ लखनऊ पुलिस की बदमाशों पर भी नजर, पकड़े गये 4 शातिर चोर

Lucknow Police Also Keep An Eye On Miscreants During Corona Duty 4 Thieves Caught

लखनऊ। भारत के सभी राज्यों की तरह उत्तर प्रदेश में भी इस समय कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान 24 घंटे अपनी जान हथेली पर रखकर ड्यूटी करने वाले पुलिस के जवान हर तरह से लोगों की समस्याओं का निवारण कर रहे हैं। इस दौरान यूपी पुलिस के जवान लोगों को दवा, राशन पंहुचाने के साथ साथ एक फोन पर हर तरह की मदद के लिए खड़े रहते हैं, यही नही हर वक्त सड़कों, मोहल्लों में खड़े होकर लोगों को जागरूक भी कर रहे है। वहीं लखनऊ पुलिस के जवान ड्यूटी के साथ साथ बदमाशों पर भी नजर बनाये हुए है, इसका उदाहरण आज पीजीआई थाने में देखने को मिला, जहां पुलिस ने 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- 17 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाली है शुभ सूचना, जानिए अपनी राशि का हाल

पीजीआई इंस्पेक्टर केके मिश्रा ने बताया कि बीते दिनो क्षेत्र में ताबड़तोड़ कई चोरियां हुई थीं। पुलिस को लगातार चोरों की तलाश थी, हाल ही में इलाके के वृन्दावन में हुई चोरी में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला तो पुलिस ने मुखबिरों को सर्तक कर दिया। शुक्रवार रात तेलीबाग इलाके में चोरों के होने की सूचना मिली तो मेरे साथ साथ वरिष्ठ उप निरीक्षक राजू सिंह, सिपाही विमल, प्रवीण व अन्य कर्मियों ने पंहुचकर घेराबंदी करते हुए 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। इन चारों के पास से घटनाओं में प्रयोग की गयी मारूती वैन भी बरामद हुई साथ ही हथियारों के रूप में चाकू भी मिले।

पकड़े गये चोरों की पहचान बलिया निवासी मंजीत, उन्नाव के सुमित गुप्ता, पीजीआई निवासी सोनू कोरी और विजय पाल के रूप में हुई है। पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने तीन एलसीडी टीवी, पांच गैस सिलेंडर, सोने के कीमती जेवरात, सिलाई मशीन समेत अन्य घरेलू सामान बरामद किया है। बताया जा रहा है कि बरामद सामान की कीमत करीब ढाई लाख रूपए है। वहीं पुलिस द्वारा बताया गया कि इन चोरों में 2 चोर कई बार दर्जनो चोरी के मामलों में जेल जा चुके हैं। पुलिस ने इस दौरान पीजीआई थाने की 5 और आशियाना थाने की 2 चोरियों का खुलासा किया है। वहीं पीड़ित परिवारों ने कोरोना लॉकडाउन में चोरी के खुलासे को लेकर पुलिस की सराहना की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...