1. हिन्दी समाचार
  2. BJP सांसद की शिकायत के बावजूद लखनऊ पुुलिस कर रही मनमानी

BJP सांसद की शिकायत के बावजूद लखनऊ पुुलिस कर रही मनमानी

Lucknow Police Doing Arbitrary Despite Complaint By Bjp Mp

लखनऊ। योगी सरकार में उत्तर प्रदेश पुलिस झांसी एनकाउंटर के बाद से ही सवालों के  घेरे में आ चुकी है वहीं अब लखनऊ पुलिस पर भी मनमानी करने का आरोप लगने लगा है। इस बार जनता ने नही बल्कि भाजपा के मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर ने ही लखनऊ पुलिस पर संगीन आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। सांसद का आरोप है कि आला​अधिकारियों से शिकायत करने के बावजूद मलिहाबाद थाने की पुलिस कार्रवाई नही कर रही है।

पढ़ें :- मेहनत के बाद भी नहीं मिलता फल, तो आपके कुंडली में है कालशर्प दोष करे ये उपाए

 

पढ़ें :- 12 मई 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा बेहद सावधान, इन्हे होगा आर्थिक लाभ

बीजेपी कार्यकर्ता कृष्ण कुमार रघुवंशी ने एक महिला के बयान के साथ एक ट्वीट किया था जिसमे लिखा था कि मलिहाबाद थाने की पुलिस द्वारा पूरी तरह से सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है और वर्दी के नशे में चूर पुलिसकर्मियों का व्यवहार पूरी तरह से जनता विरोधी है। इसी ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए सांसद कोैशल किशोर ने भी ट्वीट कर पुलिस पर सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने कहा है कि मलिहाबाद पुलिस का अवैध वसूली से पीड़ितों को और पीड़ित करना मुख्य काम बन गया है, अवगत कराने के बाद भी आला अधिकारियों ने इस मामले में संज्ञान तक नहीं लिया।

जिस मामले को लेकर पहले भाजपा कार्यकर्ता और फिर भाजपा सांसद द्वारा ट्वीट किया गया वो मलिहाबाद क्षेत्र की रहने वाली महिला रामादेवी का मामला है। वीडियो में रामादेवी ने कहा कि उनकी बेटी के झगड़े में राम सहाय और संतोष नाम के शख्स ने उन्हें मारा था, उनका आरोप है कि जब वह शिकायत करने के लिए मलिहाबाद थाने की कसमंडी पुलिस चौकी पंहुची तो चौकी प्रभारी दरोगा सर्वेश शुक्ला ने उन्हें धमकाते हुए भगा दिया था। जब उन्होने सांसद से शिकायत करने की बात कही तो दरोगा ने उलटा केस ठोकने को कहा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X