1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा, उजबेकिस्तान की दो युवती समेत दस गिरफ्तार

लखनऊ: सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा, उजबेकिस्तान की दो युवती समेत दस गिरफ्तार

कोरोना संकट काल में भी राजधानी लखनऊ के कई क्षेत्रों में धड़ल्ले से सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। मुखबिर की सूचना पर चिनहट पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए उजबेकिस्तान की दो युवतियों सहित दस लोगों को गिरफ्तार किया है। एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी की क्राइम टीम व चिनहट पुलिस ने संयुक्त आपरेशन में यह कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके से होटल के कुछ कर्मचारी भी दबोचे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कोरोना संकट काल में भी राजधानी लखनऊ के कई क्षेत्रों में धड़ल्ले से सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। मुखबिर की सूचना पर चिनहट पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए उजबेकिस्तान की दो युवतियों सहित दस लोगों को गिरफ्तार किया है। एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी की क्राइम टीम व चिनहट पुलिस ने संयुक्त आपरेशन में यह कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके से होटल के कुछ कर्मचारी भी दबोचे हैं।

पढ़ें :- लखनऊ में तालाब में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली में अभी तक 10 की मौत, पूरे मामले पर DM का बयान

दो इलाकों में यह छापेमारी की गई है। एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी के मुताबिक चिनहट के विकल्पखंड स्थित रेल विहार कालोनी में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। इस पर चिनहट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की। विकल्पखंड-3 स्थित लग्जरी इन होटल में छापा मारकर कुल दस लोगों को दबोचा। इसमें चार युवतियां और छह युवक है।

पकड़ी गई युवतियों में दो उजबेकिस्तान और दो पंजाब की हैं जिसकी जानकारी होने पर पुलिस ने वहां छापा डाला। वहां से होटल के करीब आधा दर्जन कर्मचारियों सहित कुछ लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सभी से देर रात तक पूछताछ कर रही थी।

होटल में दो कमरे युवतियों के लिए हमेशा बुक रहते थे। इसके अलावा कठौता चौराहे के पास एक होटल में भी छापा मारा गया है। जहां से कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एडीसीपी के मुताबिक इस गिरोह का सरगना राजा भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

 

पढ़ें :- UP Weather Update: राजधानी लखनऊ में सुबह से शुरू हुई भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऐलो अलर्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...