लखनऊ से 7.5 करोड़ की बरामदगी, पोंटी चड्ढा ग्रुप से चल रही पूछताछ

Lucknow Police Recovered Rs 7 Crores Of Ponty Chaddha Group

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में शनिवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान नई करेंसी की बड़ी खेप बरामद की। लखनऊ की हसनगंज थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान 7.5 करोड़ रुपयों की बरामदगी की है। बताया जा रहा है कि यह पूरी रकम पोंटी चड्ढा ग्रुप के गत्ते में भरकर लग्जरी कारों से ले जाई जा रही थी। पुलिस का कहना ह, दो गाड़ियों में यह रकम 7 गत्तों में भरकर ले जाई जा रही थी।




शनिवार को लखनऊ पुलिस ने चेकिंग के दौरान पौंटी चड्ढा ग्रुप के 7 गत्तों में से 7.5 करोड़ की नई करंसी की रकम बरामद की। पुलिस ने गाडी में मौजूद लोगों को हिरासत में ले लिया है, पूछताछ जारी है। पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि यह रकम किस उद्देश्य से ले जाई जा रही थी।
जब इस मामले को लेकर पुलिस ने पोंटी चड्ढा ग्रुप से संपर्क करने का प्रयास किया, तो अधिकारियों ने बात करने से इंकार कर दिया।




शुरूआती पड़ताल में इस बता का खुलासा हुआ है कि ये रकम उत्तराखंड के हल्द्वानी ले जानी थी।

पुलिस ने आयकर विभाग को दी सूचना—




लखनऊ पुलिस ने मामले की सूचना आयकर विभाग को दे दी है। इस बात की पुष्टि होनी बाकी है कि यह धन काला है या सफ़ेद। पुलिस कंपनी के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में शनिवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान नई करेंसी की बड़ी खेप बरामद की। लखनऊ की हसनगंज थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान 7.5 करोड़ रुपयों की बरामदगी की है। बताया जा रहा है कि यह पूरी रकम पोंटी चड्ढा ग्रुप के गत्ते में भरकर लग्जरी कारों से ले जाई जा रही थी। पुलिस का कहना ह, दो गाड़ियों में यह रकम 7 गत्तों में भरकर ले जाई जा रही थी। शनिवार को…