अवैध सम्बंधों के चलते हुई डॉक्टर की हत्या, किरायदार निकला हत्यारा

Murder
अवैध सम्बंधों के चलते हुई डॉक्टर की हत्या, किरायदार निकला हत्यारा

Lucknow Police Solved Doctor Murder Mistry

लखनऊ । यूपी की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव इलाके में मंगलवार रात हुई बीयूएमएस डॉक्टर की हत्या के मामले में 24 घंटे के भीतर ही पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड का राजफाश करते हुए बताया कि डॉक्टर की हत्या उसी के किराएदार रामू ने की है। लखनऊ पुलिस की क्राइम ब्रांच की गिरफ्तारी के साथ आलाकत्ल व डॉक्टर के लूटी गई नकदी व मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक रामू ने बताया है कि डॉक्टर उसे आए दिन किराए के लिए प्रताड़ित करता था। जिससे परेशान होकर उसने उसकी हत्या की योजना बनाई और फिर किराया देने के बहाने उसे बुलाकर उसका गला रेत​कर उसका गला रेतकर हत्या कर दी।

हालाकि सूत्रों की मानें तो डाक्टर के आरोपी की पत्नी से नाजायज सम्बंध थे, जिसका वो कई बार विरोध भी कर चुका था। जब डॉक्टर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो रामू ने उसकी हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया।

बताते चलें कि मूलरूप से गोण्डा में रहने वाले डॉ.असगर अली परिवार के साथ ठाकुरगंज के कैम्पवेल रोड पर रहते थे और बालागंज अस्पताल में डाक्टर थे। वह मंगलवार सुबह अस्पताल जाने की बात कहकर निकले थे और देर रात तक वो नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरु की। तभी उन्हे मड़ियांव इलाके में डॉक्टर का शव पड़ा होने की जानकारी मिली। डॉक्टर का गला रेता गया था और उनकी बाइक शव से कुछ दूरी पर खड़ी मिली थी। इस हत्याकांड के खुलासे के लिए कप्तान ने मड़ियांव पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच को लगाया था। क्राइम ब्रांच के उप निरीक्षक उदय प्रताप सिंह, कॉन्स्टेबल सरताज अहमद, आनंद सिरोही, विशाल और सुजीत कटियार ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए मात्र 24 घंटे में इस ब्लाइंड केस का खुलास कर दिया। रामू ने बताया कि उसे घटना अंजाम देने के बाद डाक्टर की जेब में रहे 40 हजार रूपए लूट लिए थे। क्राइम ब्रांच ने आरोपी के पास से आला कत्ल और लूटे गए 28 हजार रुपये भी बरामद किये हैं।

लखनऊ । यूपी की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव इलाके में मंगलवार रात हुई बीयूएमएस डॉक्टर की हत्या के मामले में 24 घंटे के भीतर ही पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड का राजफाश करते हुए बताया कि डॉक्टर की हत्या उसी के किराएदार रामू ने की है। लखनऊ पुलिस की क्राइम ब्रांच की गिरफ्तारी के साथ आलाकत्ल व डॉक्टर के लूटी गई नकदी व मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक रामू…