पेशाब करने के बहाने पुलिस कस्टडी से फरार हो गया लुटेरा

lucknow police, लखनऊ पुलिस
पेशाब करने के बहाने पुलिस कस्टडी से फरार हो गया लुटेरा
लखनऊ। लूट के आरोप में जानकीपुरम पुलिस ने दो दिन पहले जिस शातिर लुटेरे को हिरासत में लेकर माल बरामदगी और उसके सहयोगी को पकडऩे का प्रयास कर रही थी। वह शनिवार रात पुलिस को चकमा देकर रफूचक्कर हो गया। लापरवाही की कलई खुलने पर इंस्पेक्टर घटना की लीपापोती कर छिपाने का प्रयास करते रहे। सूत्रों के मुताबिक सेक्टर-3 जानकीपुरम निवासी मिथुन उर्फ बाबा शातिर लुटेरा है। शुक्रवार देर शाम जानकीपुरम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित को सीडीआरआई…

लखनऊ। लूट के आरोप में जानकीपुरम पुलिस ने दो दिन पहले जिस शातिर लुटेरे को हिरासत में लेकर माल बरामदगी और उसके सहयोगी को पकडऩे का प्रयास कर रही थी। वह शनिवार रात पुलिस को चकमा देकर रफूचक्कर हो गया। लापरवाही की कलई खुलने पर इंस्पेक्टर घटना की लीपापोती कर छिपाने का प्रयास करते रहे।

सूत्रों के मुताबिक सेक्टर-3 जानकीपुरम निवासी मिथुन उर्फ बाबा शातिर लुटेरा है। शुक्रवार देर शाम जानकीपुरम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित को सीडीआरआई के पास से घेराबंदी कर दबोच लिया। उसके पास मिली पल्सर बाइक समेत पुलिस उसे थाने लेकर आई। सूत्रों ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपित ने लूट की एक घटना में अपने एक और साथी के शामिल होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस शनिवार की रात उसे लेकर उसके साथी को दबोचने के लिए जा रही थी। इसी दौरान आरोपित रास्ते में टॉयलेट जाने का झांसा देकर पुलिस जीप से उतरा और भाग निकला। इस दौरान एक दरोगा और सिपाहियों ने उसे दौड़ाया भी लेकिन वह सफ ल नहीं हो सके।

{ यह भी पढ़ें:- रात को सोई महिला सुबह मृत मिली, पति ने कहा ज्यादा शराब पीने से गई जान }

सोशल मीडिया पर वायरल हुई घटना

पुलिस कस्टडी से आरोपित के फरार होने की सूचना रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने से जानकीपुरम पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। अधिकारियों के स्पष्टीकरण मांगने पर इंस्पेक्टर पीके झा गोलमोल जवाब देते रहे। आरोपित की थाने पर मौजूदगी की फोटो वायरल होने के बावजूद इंस्पेक्टर ने जानकारी होने से ही साफ इनकार कर दिया। इस मामले में फरार आरोपित के परिवारीजनों ने जानकीपुरम पुलिस पर उसे गायब करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को एसएसपी से न्याय की गुहार लगाने को बात कही है।

{ यह भी पढ़ें:- लड़की बनकर पहले लोगों को फंसाता, फिर दरोगा बनकर ऐंठ लेता था रकम }

Loading...