लखनऊ: राजभवन के सामने बदमाशों ने लूटी कैश वैन, कई राउंड फायरिंग, एक की मौत

loot-lucknow
लखनऊ: राजभवन के सामने बदमाशों ने लूटी कैश वैन, कई राउंड फायरिंग, एक की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को बाइक सवार बदमाशो ने एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने शहर के सबसे पॉश इलाके हजरतगंज में राजभवन के सामने एक्सिस बैंक में पैसे जमा करने पहुंची कैश वैन से 20 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने वैन चालक समेत गार्ड पर कई राउंड गोलियां चलाई। जिससे वैन चालक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि घायल गार्ड को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Lucknow Rajbhawan Loot Murder :

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर डीजीपी ओपी सिंह समेत एडीजी जोन राजीव कृष्ण, आईजी रेंज सुजीत पांडे और एसएसपी कलानिधि नैथानी पहुंचे हुए हैं। पुलिस घटना की पड़ताल में जुट गयी है और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, राजभवन के सामने महात्मा गांधी मार्ग पर आज दिन में करीब चार बजे एक्सिस बैंक के सामने कैश वैन खड़ी थी। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन चालक धर्मेंद्र और गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रुपया लूट लिया। गोली लगने से वैन चालक धर्मेंद्र की मौके पर मौत हो गयी, जबकि गार्ड की हालत गंभीर बताई जा रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को बाइक सवार बदमाशो ने एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने शहर के सबसे पॉश इलाके हजरतगंज में राजभवन के सामने एक्सिस बैंक में पैसे जमा करने पहुंची कैश वैन से 20 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने वैन चालक समेत गार्ड पर कई राउंड गोलियां चलाई। जिससे वैन चालक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि घायल गार्ड को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर डीजीपी ओपी सिंह समेत एडीजी जोन राजीव कृष्ण, आईजी रेंज सुजीत पांडे और एसएसपी कलानिधि नैथानी पहुंचे हुए हैं। पुलिस घटना की पड़ताल में जुट गयी है और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।जानकारी के मुताबिक, राजभवन के सामने महात्मा गांधी मार्ग पर आज दिन में करीब चार बजे एक्सिस बैंक के सामने कैश वैन खड़ी थी। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन चालक धर्मेंद्र और गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रुपया लूट लिया। गोली लगने से वैन चालक धर्मेंद्र की मौके पर मौत हो गयी, जबकि गार्ड की हालत गंभीर बताई जा रही है।