1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ सड़क हादसा: दो रोडवेज बसों की आमने-सामने भिड़ंत, ड्राइवर सहित 6 लोगों की मौत

लखनऊ सड़क हादसा: दो रोडवेज बसों की आमने-सामने भिड़ंत, ड्राइवर सहित 6 लोगों की मौत

Lucknow Road Accident Two Roadways Buses Collide Face To Face 6 People Including Driver Died

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ बुधवार को काकोरी-हरदोई रोड पर बाजनगर गांव के पास भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें दो रोडवेज बस आपस में भिड़ने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं। हादसे में दोनों बसों के परखचे उड़ गए। हादसे में ड्राइवर सहित चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में हुई। एक दर्जन घायल लोगों को ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

बस में थी 22 सवारी

बस में तकरीबन 20 से 22 सवारी बैठी हुई थीं। हादसे में घायल बाकी सवारियों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट के बाद प्रबंध निदेशक परिवहन राज शेखर के मुताबिक, एक जांच कमेटी बनाकर घटनास्थल पर भेजा गया है और 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी गई है। परिवहन विभाग ने इस क्रम में एआरएम गौरव वर्मा को पूरी देखरेख में घटना की जांच भी दी है।

ओवरटेक के चक्कर में हुआ हादसा

ट्रक चालक जाहिर ने बताया कि मैं ट्रक लेकर लखनऊ की तरफ से आ रहा था। मेरे पीछे रोड वेज बस थी, जो ओवर टेक करके आगे निकाला। लेकिन जब तक बस को सीधा किया गया, तब तक सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस में भिड़ंत हो गई। पीछे से मेरा ट्रक जा भिड़ा।

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

क्या कहती है पुलिस ?

डीजीपी साउथ रईस अक्तर के मुताबिक, हादसे में छग लोगों की जान गई है, जिसमें एक बस का ड्राइवर भी शामिल है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक ड्राइवर ने ओवरटेक की बात बताई है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...