लखनऊ: नौकर ने कर दी महिला की हत्या, पड़ोसियों ने धर दबोचा

Lucknow Servant Kill Woman

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में बीते दो दिन पहले आशियाना इलाके में नाबालिग के साथ हुई बलात्कार की घटना की तफ़्तीश अभी चल ही रही थी कि कृष्णानगर इलाके में एक अधेड़ महिला की निर्मम हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि हत्या कर भाग रहे आरोपी को पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।




ये है घटना—

कृष्णानगर इलाके के सेक्‍टर- एमडी 1 एलडीए कॉलोनी में 43 वर्षीय रेखा चौहान रहती थीं। शनिवार सुबह उन्ही के घर में काम करने वाले नौकर हरिप्रशाद ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर रेखा की हत्या कर दी। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार होने की फिराक में था तभी पड़ोसियों ने उसे पकड़कर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस आरोपी को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में बीते दो दिन पहले आशियाना इलाके में नाबालिग के साथ हुई बलात्कार की घटना की तफ़्तीश अभी चल ही रही थी कि कृष्णानगर इलाके में एक अधेड़ महिला की निर्मम हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि हत्या कर भाग रहे आरोपी को पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। ये है घटना--- कृष्णानगर इलाके के सेक्‍टर- एमडी 1 एलडीए कॉलोनी में 43…