लखनऊ में आपस में भिड़े शिवसैनिक, फेंकी स्याही, जमकर हुई मारपीट

लखनऊ। शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत के लखनऊ आगमन पर उनके समर्थकों के बीच पैदा हुई रार भी खुलकर सामने आ गई। आलम यह रहा कि सांसद संजय राउत जब लखनऊ एयरपोर्ट से वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे तो उनके सामने ही समर्थकों के बीच झड़प शुरू हो गई।

झड़प के बाद शिवसेना जिला प्रमुख सूर्यभान विश्वकर्मा ने विनय शुक्ला पर स्याही फेक दी। स्याही फेकने के बाद ही विनय शुक्ला समर्थकों ने जिला प्रमुख सूर्यभान को लात घूसों और डण्डों से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। इस बीच वीवीआईपी गेस्ट हाउस का नज़ारा किसी अखाड़े और शक्ति प्रदर्शन करने जैसा वाला था।

shivsena-1

बता दे शिव सेना ने लखनऊ के कैंट से गौरव उपाध्याय को अपना विधानसभा प्रत्याशी बनाया है। बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद संजय राउत गौरव का चुनाव प्रचार करने के साथ ही पार्टी से निकाले गए विनय शुक्ला का भी प्रचार कर रहे थे।

shivsena-2

शिवसेना जिला प्रमुख सूर्यभान विश्वकर्मा पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण निकाले गए विनय का दोबारा पार्टी में शामिल होने का विरोध कर रहे थे। इसी विरोध के चलते सूर्यभान ने संजय राउत के सामने ही विनय शुक्ला पर स्याही फेक दी जिसके बाद विनय समर्थकों ने सूर्यभान को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।



Loading...