1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: सीएम योगी से भेंट के बाद SGPGI पहुंची स्मृति ईरानी, कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में ली जानकारी

लखनऊ: सीएम योगी से भेंट के बाद SGPGI पहुंची स्मृति ईरानी, कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में ली जानकारी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को अमेठी जाने के लिए लखनऊ पहुंची। लखनऊ पहुंचने के बाद वह एयरपोर्ट से सीएम सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास पर पहुंची और उनसे भेंट की। सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री एसपीजीआई पहुंची, जहां पर वह यूपी के पूर्व सीएम और भाजपा के दिग्गज नेता कल्याण सिंह से मुलाकात की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को अमेठी जाने के लिए लखनऊ पहुंची। लखनऊ पहुंचने के बाद वह एयरपोर्ट से सीएम सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास पर पहुंची और उनसे भेंट की। सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री पीजीआई पहुंची, जहां पर वह यूपी के पूर्व सीएम और भाजपा के दिग्गज नेता कल्याण सिंह से मुलाकात की।

पढ़ें :- अयोध्या: जब सीएम योगी ने मरीजों से वार्ता के दौरान पूछा-क्या हो गया आपको....

बता दें कि, कल्याण सिंह बीते एक हफ्ते से संजय गांधी पीजीआई में भर्ती हैं। स्मृति ईरानी ने वहां पर कल्याण सिंह से मुलाकात की। इसके साथ ही डॉक्टर्स से उनकी सेहत के बारे में जानकारी भी ली। अपने पास स्मृति ईरानी को देख कल्याण सिंह काफी भावुक हुए। उन्होंने स्मृति ईरानी को आशीर्वाद भी दिया।

मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के लिए रवाना हो गईं। अमेठी में उनका आज जिला पंचायत अध्यक्ष तथा सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होना था।

पढ़ें :- सीएम योगी, बोले- अयोध्या वैश्विक टूरिज्म हब के साथ ही एजुकेशन व स्वास्थ्य सुविधाओं का केन्द्र बनेगी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...