1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News : स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा यात्रा के दौरान दो गुटों में पत्थरबाजी, पुलिस बोली- स्थिति नियंत्रण में

Lucknow News : स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा यात्रा के दौरान दो गुटों में पत्थरबाजी, पुलिस बोली- स्थिति नियंत्रण में

यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आशियाना के बंगला बाजार इलाके में स्थित चंद्रिका देवी मंदिर के सामने सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा  (Tiranga yatra) के दौरान दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने दोनों पक्षो को शांत करवाया। घटना के बाद से पुलिस बल मौके पर तैनात हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आशियाना के बंगला बाजार इलाके में स्थित चंद्रिका देवी मंदिर के सामने सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा  (Tiranga yatra) के दौरान दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने दोनों पक्षो को शांत करवाया। घटना के बाद से पुलिस बल मौके पर तैनात हैं।

पढ़ें :- यूपी में  अब छह घंटे चलेंगे मदरसे, दुआ और राष्ट्रगान से होगी शुरुआत

पुलिस ने बताया कि स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, सुबह के समय दो गुटों में बवाल हुआ था, जिसके बाद कुछ लोगों ने बाजार में आकर पत्थरबाजी (Stone pelting) कर दी। दोनों गुटों के लोगों के हाथों में पत्थर थे।

एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि कुछ लोगों ने अचानक यहां पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। अभी भी माहौल तनावपूर्ण है। भारी पुलिस बल तैनात है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...