लखनऊ: लोहिया विश्वविद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़, विरोध में कक्षाओं का बहिष्कार कर धरने पर बैठे छात्र

Lohia Law university
लखनऊ: लोहिया विश्वविद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़, विरोध में कक्षाओं का बहिष्कार कर धरने पर बैठे छात्र

लखनऊ। राजधानी के राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। घटना विधि विवि के छात्र-छात्राएं आक्रोशित हो गए और कक्षाओं का बहिष्कार कर धरने पर बैठ गए। प्रशासन ने उन्हें मनाने की कोशिश की पर वो नहीं माने। विधि विश्वविद्यालय की छात्रा ने अम्बेडकर सभागार में हुए तीन दिवसीय एकल अभियान के कैटरर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छात्रों का कहना था कि जब प्रोग्राम का विश्वविद्यालय से कोई संबंध नहीं था तो बीच में पार्टीशन क्यों नहीं करवाया गया।

Lucknow Student Molested At Lohia University Boycott Classes In Protest Students Sitting On Dharna :

प्रथम वर्ष की छात्रा ने आरोप लगाया कि मंगलवार देर रात कुछ लड़के ऑडिटोरियम की दीवार फांदकर अंदर घुस आए। वहां बैठी छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगे। छात्रा के शोर मचाने के बाद सभी लड़के दीवार फांदकर भाग गए। इसके बाद छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन को फोनकर सूचित किया। दीवार फांदकर आने वाले लड़के वहां तीन दिन से चल रहे एकल परिवर्तन कुंभ में आए थे, जिसमें से एक युवक की पहचान हो गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं घटना के बाद से छात्राओं में काफी आक्रोश है।

घटना के तुरंत बाद कॉलेज के एक छात्र ने कॉलेज प्रशासन को तुरंत फोन किया वे चार गार्ड लेकर घटना स्थल पर पहुंचे। शिकायत के बाद एकल कुंभ में आए हुए सभी कर्मचारियों को तलब किया गया जिसमें वो लड़के नहीं थे। इसी बीच एक लड़का अंधेरे में भागता हुआ नजर आया जिसे गार्ड ने दबोच लिया। पकड़े गए युवक ने स्वीकार भी किया कि वो दीवार फांदकर आया था। इसके बाद कॉलेज के प्रशासन ने तुरंत पुलिस को फोन किया और आशियाना पुलिस थाने में जाकर युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई।

लखनऊ। राजधानी के राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। घटना विधि विवि के छात्र-छात्राएं आक्रोशित हो गए और कक्षाओं का बहिष्कार कर धरने पर बैठ गए। प्रशासन ने उन्हें मनाने की कोशिश की पर वो नहीं माने। विधि विश्वविद्यालय की छात्रा ने अम्बेडकर सभागार में हुए तीन दिवसीय एकल अभियान के कैटरर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छात्रों का कहना था कि जब प्रोग्राम का विश्वविद्यालय से कोई संबंध नहीं था तो बीच में पार्टीशन क्यों नहीं करवाया गया। प्रथम वर्ष की छात्रा ने आरोप लगाया कि मंगलवार देर रात कुछ लड़के ऑडिटोरियम की दीवार फांदकर अंदर घुस आए। वहां बैठी छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगे। छात्रा के शोर मचाने के बाद सभी लड़के दीवार फांदकर भाग गए। इसके बाद छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन को फोनकर सूचित किया। दीवार फांदकर आने वाले लड़के वहां तीन दिन से चल रहे एकल परिवर्तन कुंभ में आए थे, जिसमें से एक युवक की पहचान हो गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं घटना के बाद से छात्राओं में काफी आक्रोश है। घटना के तुरंत बाद कॉलेज के एक छात्र ने कॉलेज प्रशासन को तुरंत फोन किया वे चार गार्ड लेकर घटना स्थल पर पहुंचे। शिकायत के बाद एकल कुंभ में आए हुए सभी कर्मचारियों को तलब किया गया जिसमें वो लड़के नहीं थे। इसी बीच एक लड़का अंधेरे में भागता हुआ नजर आया जिसे गार्ड ने दबोच लिया। पकड़े गए युवक ने स्वीकार भी किया कि वो दीवार फांदकर आया था। इसके बाद कॉलेज के प्रशासन ने तुरंत पुलिस को फोन किया और आशियाना पुलिस थाने में जाकर युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई।