लखनऊ : आठवीं के छात्र ने टीचर के गले पर मारा चाकू, हालत गंभीर

Stabbed
लखनऊ : आठवीं के छात्र ने टीचर के गले पर मारा चाकू, हालत गंभीर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। राम प्रसाद बिसिमल स्कूल में आठवीं के छात्र ने मामूली बात पर टीचर को चाकू मार दिया। छात्र ने टीचर के गले और हाथ पर चाकू से हमला किया जिससे उन्हें गंभीर चोट आई आनन फानन उन्हें ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। बताया जा रहा है कि उपस्थिति को लेकर टीचर ने छात्र को सार्वजनिक रूप से फटकार लगाई थी। इसी से क्षुब्ध होकर छात्र ने टीचर पर चाकू से हमला कर दिया।

Lucknow Student Of Viii Stabbed Knife On Teachers Neck Condition Critical :

काकोरी स्थित राम प्रसाद बिसिमल स्कूल में आठवीं क्लास के छात्र ने श्याम गुप्ता नाम के टीचर पर चाकू से हमला कर दिया। छात्र ने स्कूल के ग्राउंड में शिक्षक के गले पर चाकू से हमला किया जिसमें वे घायल हो गए। श्याम गुप्ता के गले और हाथ पर गंभीर चोट लगी और वो ग्राउंड पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़े। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। राम प्रसाद बिसिमल स्कूल में आठवीं के छात्र ने मामूली बात पर टीचर को चाकू मार दिया। छात्र ने टीचर के गले और हाथ पर चाकू से हमला किया जिससे उन्हें गंभीर चोट आई आनन फानन उन्हें ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। बताया जा रहा है कि उपस्थिति को लेकर टीचर ने छात्र को सार्वजनिक रूप से फटकार लगाई थी। इसी से क्षुब्ध होकर छात्र ने टीचर पर चाकू से हमला कर दिया। काकोरी स्थित राम प्रसाद बिसिमल स्कूल में आठवीं क्लास के छात्र ने श्याम गुप्ता नाम के टीचर पर चाकू से हमला कर दिया। छात्र ने स्कूल के ग्राउंड में शिक्षक के गले पर चाकू से हमला किया जिसमें वे घायल हो गए। श्याम गुप्ता के गले और हाथ पर गंभीर चोट लगी और वो ग्राउंड पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़े। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।